fbpx
ATMS College of Education
News

रेलवे फाटक पर हर समय जाम लगने से राहगीर परेशान,ट्रेन निकलने पर वाहन इधर से उधर नहीं हो पाते, फाटक दोबारा बंद हो जाता है, फ्लाई ओवर बनवाने की मांग


हापुड़। गढ़मुक्तेश्वर के स्याना मार्ग स्थित रेलवे फाटक पर ट्रेन निकलने पर वाहन इधर से उधर भी नहीं हो पाते हैं और दूसरी ट्रेन आने से फाटक दोबारा बंद होने से हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है, जिससे मुक्ति दिलाने को सामाजिक संगठनों ने फ्लाई ओवर बनवाने की गुहार लगाई है।
गढ़ से होकर निकल रहे दिल्ली-लखनऊ रेलमार्ग का शुमार देश के अति व्यस्तम रेलमार्गों में होता है, क्योंकि इस रूट पर 24 घंटों के भीतर 60 से भी अधिक ट्रेनों का आवागमन होता है। गढ़-चौपला से होकर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित स्याना चौपला को जाने वाले रास्ते पर स्थित रेलवे फाटक पर सुबह से लेकर देर रात तक जाम की स्थिति बनी रहने से राहगीर बुरी तरह परेशान हैं, क्योंकि एक ट्रेन गुजरने पर दोनों साइडों में खड़े वाहन इधर से उधर भी नहीं हो पाते हैं कि इसी दौरान दूसरी ट्रेन आने के चलते फाटक को बंद कर दिया जाता है। फाटक पर जाम रहने की समस्या से क्षेत्रीय लोग और ब्रजघाट में आने वाले गंगा भक्तों समेत मेरठ की साइड से होकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आने जाने वालों को सर्वाधिक परेशानी झेलनी पड़ रही हैं। सामाजिक संगठन समर्थ शिक्षा सेवा समिति के सचिव उमेश लोधी, तीर्थ पुरोहित प्रतिनिधि संजीव शर्मा, राजकुमार लालू, निषाद राज सभा समिति संरक्षक डीपी निषाद आदि ने रेलमंत्री को हस्ताक्षर युक्त पत्र भेजकर जनहित में स्याना रोड वाले रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज बनवाए जाने की गुहार लगाई है। क्षेत्रीय बसपा सांसद कुंवर दानिश अली का कहना है कि फाटक पर जाम रहने की समस्या काफी गंभीर है, जिसके संबंध में रेलमंत्री से वार्ता कर फ्लाई ओवर बनवाए जाने का प्रस्ताव रखा जाएगा।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More
Back to top button

You cannot copy content of this page