रेलवें में नौकरी के नाम पर दो करोड़ हड़पने वालें हुए फरार, वारंट जारी


हापुड़।
हापुड़ कोतवाली पुलिस ने नौकरी दिलाने के नाम पर दो करोड़ रुपये लेने व पीड़ितों को जान से मारने की धमकी देने के मामले में कोर्ट में पेश न होने पर न्यायालय ने एक आरोपी के खिलाफ गैर जमानवती वारंट जारी किया है।
संजीव कुमार पुत्र गजराज सिंह निवासी अच्छेजा थाना व अनिल कुमार निवासी राजीव विहार ने कोतवाली हापुड़ में रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर लगभग 2 करोड़ रुपये लेने व शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में उसने अजय गुप्ता, निशा गुप्ता निवासी मीरा बाग पश्चिम बिहार नई दिल्ली, शिवाजी सिंह फौजी , गुलशन कुमार, सुशील कुमार सभी निवासी नौवाह डीह थाना पहाड़पुर जिला पूर्वी चम्पारण विहार तथा गुरुमोहन सिंह कोहली निवासी स्वरोल वास्तुपार्क सीजीएस एवर साइन नगर मलाडस वेस्ट नवी मुम्बई (महाराष्ट्र) के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था ।

मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक वचन सिंह ने कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमे में बताया है कि आरोपी सुशील कुमार को नोटिस जारी किया गया परन्तु आरोपी ने नोटिस को तामील नही किया । आरोपी के मकान व मिलने के सम्भावित स्थानों पर दबिश दी गयी परन्तु आरोपी नहीं मिला। अब न्यायालय ने आरोपी के खिलाफ गैर जमानवती वारंट जारी किया है।

Exit mobile version