fbpx
ATMS College of Education
News

रविवार को चलेगी औघोगिक ईकाईयां, हापुड़ स्माल स्केल एसो. ने किया स्वागत, प्रतिबंध के साथ हो सकेगी शादियां

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
जनपद में रविवार को कोविड़ -19 व सामाजिक दूरी का पालन करते हुए साप्ताहिक बंदी को छोड़कर समस्त औघोगिक फैक्ट्रियां संचालित की जायेगी। जिसका हापुड़ स्माल स्केल इन्डस्ट्री एसोशिएशन ने स्वागत किया है।

अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने जारी आदेश में कहा कि रविवार को कन्टीन्यूस प्रोसेस इण्डस्ट्री को चलाने की अनुमति के साथ-साथ साप्ताहिक बन्दी होने वाले उद्योगों को छोड़कर कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन सुनिश्चित कराते हुए शेष उद्योगों विशेष रूप से फार्मास्यूटिकल, अन्य उद्योगों जैसे कि दवा सेनेटाइजर बनाने वाले उद्योगों को चलाने की भी अनुमति होगी। कार्मिकों / श्रमिकों को तद्नुसार आने-जाने की अनुमति होगी। शनिवार व रविवार को पूर्व निर्गत आदेशों के अनुरूप कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन सुनिश्चित करें।

सभी शादी के समारोह में बन्द स्थानों में 50 व्यक्तियों के प्रतिबन्ध के साथ एवं खुले स्थानों पर 100 व्यक्तियों के प्रतिबन्ध के साथ मास्क, सामाजिक दूरी और सेनेटाइजर के उपयोग एवं कोविड-19 प्रोटोकाल के अनुसार अन्य सावधानियों के साथ अनुमति होगी।

एन०डी०ए० (N.D.A.) की परीक्षा एवं अन्य निर्धारित परीक्षा हेतु कोविड- 19 प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए परीक्षा की अनुमति होगी। परीक्षार्थियों और उम्मीदवारों का आई0डी0 कार्ड पास के तौर पर मान्य होगा।

कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन कराते हुए सार्वजनिक परिवहन को विशेष रूप से राज्य परिवहन बसों में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ चलने की अनुमति होगी। अन्तिम संस्कार के लिए अधिकतम 20 व्यक्तियों को शामिल होने की अनुमति होगी।
अपर मुख्य सचिव के निर्णय का हापुड़ स्माल स्केल इन्डस्ट्री एसोशिएशन के सचिव अमन गुप्ता ने स्वागत किया है।

To get fast news, please like our Facebook and Twitter page
https://facebook.com/HapurUday,
https://twitter.com/hapuruday,
https://ehapuruday.com/home

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page