fbpx
News

ब्राह्मण समाज की 251 प्रतिभाओं किया गया सम्मानित

हापुड़— अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा के पदिकारियों ने गढ़मुक्तेश्वर के काली मंदिर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समाज में फैली बुराई एवं कुरितियों को दूर करने एवं एक जुट रहकर वर्तमान में ब्राह्मण समाज की हे रही अपेक्षओं व राजनैतिक भागेदारी बढाने पर चर्चा हुई। जिसमें आस—पास के जिलों आये ब्राह्मण समाज लोगों ने भाग लिया और अपने विचार रखें 2024 के लोकसभा चुनाव लेकर विचार विर्मश किया गया।

सोमवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा द्वारा गढ़मुक्तेश्वर के काली मंदिर में कार्यक्रम आयोजित कर ब्राह्मण समाज में अपनी विशिष्ट योगदान रखने वाले उद्योगपतियों एवं शिक्षाविदों भूतपूर्व सैनिकों जो समाज में अपनी विशिष्ट पहचान रखने वाले 251 लोगों को शॉल उढाकर और फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता डिग्री कॉलेज से रिटायर्ड प्रधानाचार्य सतीश दत्त शर्मा ने की उन्होंने बच्चों की शिक्षा पर अपनी बात केंद्रित लोगों को सुझाव दिए। हरियाणा से आए उद्योगपति पंडित तेज प्रकाश वशिष्ट ने कहा की कोई ब्राह्मण बेरोजगार है वह नौकरी के इछुक है में उनको अपनी कंपनी में रोजगार दूंगा ताकि उनके भविष्य का निर्माण हो सके। आईबी के रिटायर्ड अधिकारी मुकेश चांद वशिष्ठ ने समाज को कैसे उन्नती की ओर बढाऐं पर अपने विचार रखें। डॉक्टर हर्षवर्धन शर्मा ने अनुशासन और सनातन धर्म को बढाने का आहवान किया। प्रसिद्ध शिक्षाविद कमलेश कुमार गौड़ ने कहां समाज के लोगों को अपने—अपने बच्चों को शिक्षा के प्रति समर्पण एवं सिविल सर्विस एवं टक्नोजी व उधोगों में बढचढ कर भाग लेने का आहवान किया। वही अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेश चंद शर्मा ने काय्रक्रम में आये सभी विप्र बंधुओं को हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त किया और आयोजक कमेअी के लोगों को भी उनके परिश्रम के लिए उन्हें साधुवाद दिया। ओर आगे भी समाज के हित और आपसी भाई चारे को बढावा देने के लिए आगे भी ऐसे सफल कार्यक्रम आयोजित होते रहेगें।

कार्यक्रम को सफल बनाने में जिलाध्यक्ष परशुराम सेना पंडित सुनील शर्मा कोषाध्यक्ष पंडित सुनील शर्मा महामंत्री गंगा सभा आरती विष्णु नागर डॉ हर्षवर्धन शर्मा मनोज एलआईसी अरुण शर्मा हैदरपुर पंडित संजीव शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष खेमचंद शर्मा नितेश शर्मा कपिल शर्मा प्रेम स्वीट्स उमेश सेनरा मुकेश शर्मा पावटी भुवनेश्वर कुमार आदि

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page