fbpx
ATMS College of Education
News

बंद पड़े सरकारी स्कूलों का मामला सांसद ने ल ोकसभा में उठाया

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)। सरकारी विघालयों की बिल्डिंग होनें के बावजूद भी शिक्षकों की नियुक्ति ना होनें व बंद स्कूलों का मामला मंगलवार को गढ़ अमरोहा सांसद ने लोकसभा में उठाते हुए कार्यवाही की मांग की हैं।

लोकसभा में बोलते हुए सांसद दानिश अली ने कहा कि देश में MSDP योजना के अंतर्गत हज़ारों राजकीय विध्यालय हैं। जो करोड़ों रूपये की लागत से बने हैं लेकिन उनमें अध्यापकों की नियुक्ति नहीं की गयी है और आज वो वीरान से पड़े हैं।

उन्होंने कहा कि यह सरकार जब आयी थी तो इसने ‘सब का साथ, सब का विकास और सब का विश्वास’ का लुभावना नारा दिया लेकिन एक ऐसी योजना जो अल्पसंख्यक केन्द्रित ज़िले एवं ब्लॉक्स में आरम्भ की गयी थी आज वो दम तोड़ती नज़र आ रही है।
हापुड़ ज़िले के अन्नपूर डिबायी में उन्होंने खुद अपनी आँखों से देखा और पाया कि वहाँ बहुत खूबसूरत बिल्डिंग खड़ी है लेकिन किसी टीचर कोई नामोनिशान भी नहीं है। गढ़मुक्तेश्वर ब्लॉक के शेरपुर में एक भी टीचर नहीं है।
दानिश अली ने सदन में शिक्षामंत्री से मांग करते हुए कहा कि ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ का नारा देने वाली सरकार सदन और देश को आश्वस्त करे कि ऐसी रुकी हुई योजनाओं को तुरंत सख़्ती से क्रियान्वित किया जाएगा और देश के समस्त स्कूलों में अध्यापकों की नियुक्ति को सुनिशचित किया जाएगा ।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

4 Comments

  1. Pingback: u31
  2. Pingback: go to my blog
  3. Pingback: fake one pound,

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page