fbpx
News

पंजाबी सभा समिति 6 जनवरी को मनायेगी लोहड़ी उत्सव

हापुड़ । पंजाबी सभा समिति रजिस्टर्ड हापुड़ द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कार्यवाहक अध्यक्ष सरबपाल सिंह कालड़ा ऐडवोकेट की अध्यक्षता में सिटी प्लाज़ा में संपन्न हुई।सभा के पूर्व अध्यक्ष मनमोहन छाबड़ा ने कहा कि संरक्षक सदस्यों को सभा की मीटिंग बुलाने का तथा कार्यसमिति के मनोनयन का कोई अधिकार नहीं है। इसलिए 24 नवंबर को संरक्षक सदस्यों द्वारा सभा पर थोपी गई कार्यसमिति अवैध है।

कार्यवाहक अध्यक्ष सरबपाल सिंह कालड़ा ऐडवोकेट ने कहा कि किसी भी संस्था का कार्य संस्था के बाय लॉज के अनुसार ही चलना चाहिए, और पंजाबी सभा समिति के बाय लॉज के अनुसार संरक्षक मण्डल का कोई अस्तित्व ही नहीं है। तथा संरक्षक सदस्यों ने तत्कालीन अध्यक्ष द्वारा पूर्व में 25 नवंबर को आहूत की गई मीटिंग से एक दिन पहले 24 तारीख को एक अवैध कार्यकारिणी की घोषणा कर के हापुड़ के पंजाबी समाज को दो फाड़ कर दिया है जिसकी कड़ी निन्दा की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भविष्य में किसी के भी द्वारा पंजाबी सभा समिति रजि0 के बैनर का दुरुपयोग किया गया अथवा पंजाबी सभा समिति रजि0 के नाम पर किसी से अवैध धन की उगाही की तो उनके विरुद्ध विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

संजय सोढ़ी द्वारा 24 नवंबर को हापुड़ के पंजाबी समाज के लिए काला दिवस घोषित करने की मांग की।पंजाबी सभा समिति रजि0 द्वारा 6 जनवरी को लोहड़ी उत्सव मनाने की घोषणा की गई ।

इस मौके पर सुभाष सहगल,
मनमोहन छाबड़ा, स. सर्बपाल सिंह , कनिक केहर, मदन भसीन
, संजय सोढ़ी आदि मौजूद थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page