दो बहनों के बीच हुई मारपीट,पहुंची थानें, पुलिसकर्मियों पर लगाया  मारपीट का आरोप, पुलिस ने बताया  आरोप निराधार

हापुड़।

थाना हापुड़ क्षेत्र में दो बहनों में आपस में हुई मारपीट के बाद एक बहन अपनी मां के साथ थानें पहुंची और पुलिस में शिकायत की। आरोप हैं कि वहां एक दरोगा ने उनके साथ अभद्र व्यवहार कर मारपीट की। जिसके बाद दोनों रोते-सुबकते एसडीएम कार्यालय पर पहुंच गए। जहां पर मौजूद लोगों ने दोनों की वीडियो बना ली।उधर पुलिस ने महिला के आरोपों को गलत बताया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली रोड स्थित एक कालोनी में एक विधवा अपनी बेटी के साथ निवास करती है। महिला का आरोप है कि बृहस्पतिवार को उनकी दोनों बेटियों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई थी और फिर मारपीट। इस मारपीट की शिकायत करने के लिए उसकी एक बेटी सदर कोतवाली में आ गई। बेटी को समझाने के लिए वह और उसकी दूसरी पुत्री जब कोतवाली आईं तो वहां मौजूद एक दरोगा ने अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। जिसके बाद वह आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर एसडीएम सदर कार्यालय पहुंची। यहां पर मौजूद लोगों ने मां-बेटी को रोते-सुबकते हुए देखकर उनसे वार्ता की तो कुछ लोग वहां पर वीडियो बनाने लगे।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि महिला फर्जी आरोप लगा रही है। उन्होंने ही दिल्ली निवासी अपनी बहन के साथ मारपीट की थी,जिसके बाद दोनों के विरुद्ध शांतिभंग मे कार्यवाही की गई थी।

Exit mobile version