तेज रफ्तार डीजे की गाड़ी पलटी, मौके पर दो की दर्दनाक मौत व दो की हालत गंभीर

गौतमबुद्धनगर के प्यावली मे डीजे बजाकर लौट रहे थी वापसी घर,सपनावत रजवाहे के पास हुआ हादसा

धौलाना।  साठा चौरासी के गांव प्यावली मे शादी समारोह मे डीजे बजाकर वापसी घर लौट रहे थे जैसे ही वह धौलाना गुलावठी मार्ग स्थित सपनावत रजवाहे के पास पहुचे तो तेज रफ्तार डीजे की गाडी पलट गई। जिसमे सवार मौके पर ही दो युवक की दर्दनाक मौत हो गई और दो घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कपूरपुर की पुलिस ने घायलो को उपचार के लिए धौलाना के सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया जहा पर दो की हालत गंभीर होने पर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। जबकि अस्पताल मे पहुंचे मृतक के परिजनो का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था और पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक हाफिजपुर के गांव नान निवासी मुबारक व साजिद पुत्रगण सलमू डीजे बजाने का काम करते है। मंगलवार को मुबारक अपने साथ साजिद, योगेंद्र पुत्र नरेंद्र व संदीप पुत्र धनपाल सिंह के साथ गौतमबुद्धनगर के गांव प्यावली मे शादी समारोह मे गये थे जहा से डीजे बजाकर गाड़ी मे सवार होकर वापसी घर जा रहे थे। जैसे ही वह धौलाना गुलावठी रोड स्थित गांव सपनावत रजवाहे के पास पहुँचे तो तेज रफ्तार डीजे की गाड़ी पलट गई। जिसमे मौके पर ही गांव नान निवासी करीब 19 वर्षीय मुबारक और गांव निवासी 20 वर्षीय योगेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गाडी मे सवार संदीप व साजिद घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को उपचार के लिए धौलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया जहा पर हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने आनन-फानन मे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। हादसे मे हुई दो युवको की मौत की सूचना मिलने पर अस्पताल मे पहुंचकर परिजनो ने देखकर रो रोककर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध मे कपूरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार शर्मा का कहना है कि हादसे मे दो युवको की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर है। जिसकी छानबीन की जा रही है। छानबीन करने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। जबकि दोनो युवको का शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version