गाजियाबाद के कूड़ाघर का धौलाना में विरोध मुखर,विरोध में बैनामेलेखकों ,स्टाम्प विक्रेताओं ने किया 8 नवम्बर को कार्यों के बहिष्कार का ऐलान


हापुड़ । गाजियाबाद के कूड़ाघर धौलाना तहसील के गालंद में स्थापित करनें के विरोध में धौलाना बार एसोशिएशन ने 8 नवम्बर को कार्यों से विरत रहनें की घोषणा की।
बार एसोशिएशन धौलाना के सचिव राजकुमार शिशौदिया एडवोकेट ने सभी अधिवक्तागण बैनामालेखकगण स्टाम्पविक्रेतागण एवं तहसील धौलाना मे सेवारत सभी से अपील करते हुए कहा कि जनपद गाजियाबाद का कूडा घर हमारे जनपद हापुड के ग्राम गालन्द में स्थापित किए जाने के विरोध में कि सोमवार 8 नवम्बर को सभी न्यायिक,दस्तावेज लेखन इत्यादि कार्यो से विरत रहने का निर्णय लिया गया है।
उन्होंने कहा कि हम सभी क्षेत्रवासियों के लिए आने वाले कल के लिए यह एक रोग बढाकर सभी क्षेत्रवासियों को रोगी बनाए जाने की योजना है तहसील धौलाना मे सेवारत सभी अधिवक्तागण बैनामालेखकगण स्टाम्पविक्रेतागण इत्यादि सभी स्थानीय स्तर से आते हैं अगर हमारे गाँव गालन्द से कूडा घर को नही हटाया गया तो बार एसोशिएशन धौलाना जनपद हापुड इसके लिए बडे स्तर पर आन्दोलन करने के लिए मजबूर होगी।सभी अधिवक्तागण बैनामालेखकगण स्टाम्पविक्रेतागण इत्यादि सहित समस्त साठा चौरासी का आम जनमानस इस कूडा घर स्थापित करने का पुरजोर विरोध करता है।

Exit mobile version