ग़ाज़ियाबाद में गुरुवंदनम कार्यक्रम में हापुड़ की शिक्षिकाओं को सम्मानित

ग़ाज़ियाबाद में गुरुवंदनम कार्यक्रम में हापुड़ की शिक्षिकाओं को सम्मानित

हापुड़।

शिक्षकों के अमूल्य योगदान की वास्तविक सराहना करते हुए रोटरी क्लब ऑफ ग़ाज़ियाबाद हेरिटेज और रोटरी क्लब ऑफ ग़ाज़ियाबाद हिंडन ने द गुरुकुल स्कूल ग़ाज़ियाबाद में भव्य गुरु वंदनम समारोह का आयोजन किया ।इस कार्यक्रम में सरकारी स्कूलों के शिक्षकों की निस्वार्थ सेवा को मान्यता दी जो अनगिनत युवा मनों के भविष्य को आकार देते हैं ।समारोह में अनेक शिक्षकों को शिक्षा के क्षेत्र में उनके असाधारण योगदान के लिए सम्मानित किया गया जिन्होंने छात्रों के जीवन पर गहरा और स्थाई प्रभाव छोड़ा है ।
इस अवसर पर हापुड़ जिले की शिक्षकों को श्रीमती शाज़िया गुल उस्मानी स.अ.उच्च प्राथमिक विद्यालय सालेहपुर कोटला,श्रीमती जयश्री स.अ.प्राथमिक विद्यालय हावल , प्रतिष्ष्ठा सहायक अध्यापक कंपोजिट विद्यालय भूडीया , पारुल प्रियम स.अ.विद्यालय- प्राथमिक विद्यालय नंगला छज्जू ,रेनू देवी,शीतल सैनी को भी सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम की शोभा एवं गरिमा को बढ़ाने के लिए अनेक प्रतिष्ठित गण मान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि प्रशांत राज और सुश्री मुक्त शर्मा ने समारोह की शोभा बढ़ाई, जबकि विशेष अतिथि डॉक्टर सोमेंद्र तोमर ऊर्जा राज्य मंत्री और अभिषेक गोपाल गाजियाबाद के मुख्य विकास अधिकारी थे।

Exit mobile version