fbpx
News

खेल सप्ताह हापुड़ में एसडीएम ने किया शुभारंभ, खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित

हापुड़। राष्ट्रीय खेल दिवस के शुभ अवसर पर भारत सरकार एवं खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश के पत्र के अनुपालन में जिला खेल कार्यालय हापुड़ द्वारा दिनांक 21 अगस्त से 29 अगस्त तक खेल सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है जिसका उद्घाटन समारोह जूनियर बालक वर्ग कबड्डी का आयोजन दर्शन दा स्कूल पिलखुआ हापुड़ में किया गया।

उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती सुनीता सिंह एसडीएम सदर हापुड़ द्वारा बच्चों को प्रोत्साहित कर उनका मनोबल बढ़ाया गया जिसमें उन्होंने हर बच्चे को खेल से जोड़ने पर जोर दिया एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी अनिल त्यागी द्वारा दिव्यांग जन खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा खिलाड़ियों को लाभान्वित करने के लिए संचालित योजनाओं के बारे में अवगत कराया। इस कार्यक्रम के उद्घाटन में श्रीमती मधु अवस्थी उप क्रीड़ा अधिकारी हापुड़, दर्शन द स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती स्वाति तोमर, उप-प्रधानाचार्या श्रीमती सपना छाबड़ा एवं कोऑर्डिनेटर श्रीमती नुपुर गुप्ता ने समस्त उपस्थित महानुभावों का स्वागत किया।

इस अवसर पर सचिन कौशिक महेंद्र सिंह एवं रोहताश सिंह रेनू तेवतिया एवं अन्य उपस्थित रहे। इस नौ – दिवसीय कार्यक्रम का उद्देश्य विद्यार्थियों में खेलों के प्रति जागरूकता प्रदान करने के साथ – साथ ही आज के समय में एक स्वस्थ जीवन में इनकी आवश्यकता को सिद्ध करना है। प्रतियोगिता में लगभग 8 टीम होने प्रतिभा किया एवं अंत में श्रीमती मधु अवस्थी उप क्रीड़ाधिकारी हापुड़ ने कार्यक्रम में आए समस्त अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page