fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

किसान के मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

हापुड़। कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड से श्यामनगर को जोड़ने वाले लिंक रोड स्थित एक किसान के बंद मकान का दिन दहाड़े ताला तोड़कर चोरों ने 50 हजार की नकदी, आठ जोड़ी चांदी की पायल और एक जोड़ी कुंडल चोरी कर लिए। किसान को आता देख तीनों चोर बाइक पर बैठकर फरार हो गए। प्रीत विहार में सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए, इस मामले में किसान ने तहरीर दी है।

श्यामनगर निवासी किसान राजवीर सिंह भाटी ने हाल ही में लिंक रोड पर घर बनाया है। शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे वह घर का ताला लगाकर बच्चों को स्कूल से लेने गए थे। जैसे ही वह घर के पास पहुंचे, उनके घर के बाहर एक बाइक खड़ी मिली। शक होने पर वह दौड़े तो अंदर से दो और बदमाश निकले और बाइक पर बैठकर भागने लगे। किसान ने दौड़कर उनका पीछा किया।

लेकिन पकड़े नहीं जा सके, घर में जाने पर देखा तो सेफ का ताला टूटा था। किसान ने बताया कि सेफ में 50 हजार की नकदी, आठ जोड़ी चांदी की पायल, एक जोड़ी सोने के कुंडल रखे थे। जिन्हें चोर लेकर फरार हो गए। दिन दहाड़े इस घटना से लोगों में रोष व्याप्त है। सूचना पर पुलिस पहुंची, जो मौके का मुआयना कर लौट आई। प्रीत विहार में एक घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है, बाइक का नंबर भी इसमें दिख रहा है। पीडि़त किसान ने इस मामले में तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

दुकान से मोबाइल लूटकर ले गए थे बदमाश

इसी रास्ते पर करीब डेढ़ महीने पहले बदमाशों ने एक दुकान पर बैठी महिला से मोबाइल लूट लिया था। यहां से करीब 500 मीटर दूर ही पुलिस चौकी भी है, फिर भी बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

Show More

One Comment

  1. Pingback: guava gas strain

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page