fbpx
ATMS College of Education
News

कारगिल युद्ध में शहीद की पत्नी को धोखाधड़ी में पुलिस ने किया गिरफ्तार

हापुड़।

थाना सिम्भावली क्षेत्र में पैट्रोल पम्प संचालक द्वारा एक ग्रामीण के धोखाधड़ी कर 10 लाख रुपए हड़पने के मामलें में कारगिल युद्ध में शहीद की पत्नी को धोखाधड़ी में पुलिस ने गिरफ्तार किया है‌।

सिम्भावली के गांव हाजीपुर निवासी प्रेमवीर सिंह ने बताया कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख कुंवरपाल उनके परिचित हैं। जिनके पास थाना धौलाना क्षेत्र के गांव बझैडा कला निवासी इस्ते चौधरी का आना जाना था, जो गांव अठसैनी के निकट एक पेट्रोल पंप का संचालन करता है। जहां उसकी मुलाकात इस्ते चौधरी से हुई। प्रेमवीर की जमीन गंगा एक्सप्रेसवे में जाने के बाद उसे मुआवजा मिला था। मुआवजे की रकम उसने अपनी माता केला देवी के बैंक खाते में जमा करा दी। इसी दौरान इस्ते चौधरी ने डीजल की गाड़ी मंगाने के लिए दस लाख रुपये एक माह के लिए उधार मांगे। अच्छे संबंध होने के चलते उसने 11 जून 2021 को आरोपी के बैंक खाते में दस लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए थे , परन्तु अभी तक आरोपी ने रूपये नहीं लौटाए हैं। मामलें में थानें में एफआईआर दर्ज करवाई गई। जिसमें पुलिस ने इस्ते चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी शीलेष कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पेट्रोल पंप मालिक व कारगिल शहीद जुबैर की पत्नी मेरठ निवासी इमराना खातून का नाम प्रकाश में आने से उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

2 Comments

  1. Pingback: cat888

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page