fbpx
ATMS College of Education
News

ओवैसी के काफिलें में शामिल समर्थकों ने जनपद के 6 थाना क्षेत्रों में उडा़ई कोविड़ नियमों की जमकर धज्जियां,नतमस्तक रही हापुड़ जनपद पुलिस


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
एक ओर जनपद पुलिस गरीबों से लेकर दुकानदारों तक के विरुद्ध कोरोना नियमों का पालन करनें पर रोजाना हजारों रूपयें का चालान कर रही हैं,परन्तु सांसद ओवैसी के हापुड़ आगमन पर बिना अनुमति समर्थकों द्वारा स्वागत व बाईकरैली के माध्यम से पुलिस की मौजूदगी में जनपद के 6 थाना क्षेत्रों में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई ,परन्तु पुलिस ने मुकदमा दर्ज करना तो दूर चालान तक नहीं काटें। लोगों का कहना था कि ऐसा लगता हैं कि ओवैसी के काफिलें के सामनें जनपद पुलिस नतमस्तक हो गई। कोविड नियमों की धज्जियां उड़ानें के वीड़ियों सोशल मीड़िया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

गुरुवार को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गाजियाबाद से मुरादाबाद पार्टी के सम्मेलन में हापुड़ से होते हुए जा रहे थे। जैसे ही ओवैसी का काफिला हापुड़ जनपद की सीमा में आया,तभी उनके सैकड़ों समर्थक बाईकों व वाहनों में सवार होकर कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए पुलिस की मौजूदगी में बिना अनुमति के शहर में घुस आए । जिससे पूरे शहर की ट्रैफिक व्यवस्था अस्त व्यस्त हो गई।हालांकि सांसद के आनें से पूर्व शहर कोतवाल सोमवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ बाईपास पर पहुंचे और सांसद के समर्थकों को तितर बितर करनें का प्रयास किया।
इसके बाद वे जनपद के 6 थाना क्षेत्रों पिलखुवा, हापुड़, देहात, बाबूगढ़, सिम्भावली व गढ़ के ब्रजघाट से होते हुए मुरादाबाद के लिए रवाना हो गए।
इससे पूर्व हापुड़ पहुंचनें पर सांसद ओवैसी समर्थकों ने उनका जमकर स्वागत कर नारेबाजी की और बाईकों पर बिना मॉस्क तीन- तीन लोग सवार होकर काफिलें के साथ चल दिए और पुलिस कुछ ना कर सकी।

कोरोना गाइडलाइन्स का बनता रहा मखौल !

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं.
हापुड़ भी आए जहां पर AIMIM समर्थकों ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए उनका जोरदार स्वागत किया और आगामी चुनाव में पार्टी की बड़ी जीत का दावा कर दिया।

अब असदुद्दीन ओवैसी के इस दौरे के राजनीतिक मायने काफी ज्यादा रहे, लेकिन कोरोना के लिहाज से भी ये महत्वपूर्ण साबित हुआ. हापुड़ में उनके स्वागत में ऐसा हुजूम देखने को मिला कि कोरोना गाइडलाइन्स का मखौल लगातार बनता रहा और सोशल डिस्टेंसिंग की बात करना भी बेमानी रहा. जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें भारी संख्या में AIMIM समर्थक अपने नेता का स्वागत कर रहे हैं. उनका उत्साह इतना ज्यादा है कि वे ना मास्क लगाए हुए हैं और ना ही कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहे हैं. सभी को ओवैसी के साथ सेल्फी क्लिक करवानी है, उनसे एक बार मिलना है|

ओवैसी ने मीडिया से नहीं की बातचीत !

सिर्फ यहीं नहीं ओवैसी के स्वागत में बाइक रैली भी निकाली गई. कुछ उत्साही समर्थकों ने बाइक के जरिए ही सड़कों पर जमकर हुड़दंग मचाया और कोरोना प्रोटोकॉल्स को लगातार चुनौती देते रहे. इस सब पर ओवैसी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई क्योंकि उन्होंने दौरा जरूर चुनाव से पहले किया, लेकिन मीडिया से बातचीत करना ठीक नहीं समझा।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page