fbpx
News

इन्वेस्टर सेरेमनी का हुआ आयोजन,लक्ष्य भूषण हेड बॉय व
वर्णिका शर्मा हेड गर्ल को दिलवाई शपथ

हापुड़ । श्रीमती कमला अग्रवाल पब्लिक स्कूल हापुड़ में इन्वेस्टर सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत कक्षा 6 से 8 के छात्र छात्राओं ने विद्यालय में प्री फैक्टोरियल बोर्ड भारत बोर्ड के अंतर्गत अनेक पदों को प्राप्त करने के लिए प्रतिज्ञाएं ली।
विद्यालय में अनेक प्रकार की समिति जैसे कल्चरल सोसायटी फोटोग्राफी सोसायटी म्यूजिक सोसायटी ड्राइंग सोसायटी आदि के अंतर्गत भी अनेक पद वितरित किए गए ।

विद्यालय के हेड बॉय होने का सम्मान कक्षा बारहवीं कॉमर्स के विद्यार्थी लक्ष्य भूषण को तथा हेड गर्ल होने का सम्मान कक्षा 12 पीसीएम की छात्रा वर्णिका शर्मा को प्राप्त हुआ इस प्रकार से लगभग डेढ़ सौ पद छात्र-छात्राओं में वितरित किए गए जिसमें पूर्णता जिम्मेदारी एवं छात्र-छात्राओं को लगन से कार्य करने की शपथ दिलाई गई।

विद्यालय की शिक्षिका दिव्या त्यागी एवं शिक्षक दीपांशु को स्कूल काउंसलर का प्रतिनिधि चुना गया वही पर अन्य शिक्षिका आयुषी एवं शिक्षक निखिल धारीवाल को फैक्टोरियल बोर्ड का कार्यभार सोपा गया।
विद्यालय के निर्देशक सुनील कांत अहलूवालिया, प्रधनाचार्य विमला पाल व पारुल अग्रवालने बच्चों को शुभ आशीष दी एवं कहा कि इस तरह का कार्यभार देने से बच्चों में जिम्मेदारी एवं नेतृत्व की भावना का विकास होता है। प्रधानाचार्य मैनेजर एडमिन बृजमोहन गुप्ता , नरेश अग्रवाल द्वारा सभी प्रतिभागियों को बैजेस पहनकर सम्मानित किया गया।

विद्यालय के निर्देशक सुनील कांत अहलूवालिया व प्रधानाचार्या पारूल शर्मा ने बच्चों को शुभ आशीष दते हुए कहा कि इस तरह का कार्यभार देने से बच्चों में जिम्मेदारी एवं नेतृत्व की भावना का विकास होता है। प्रधानाचार्य बिमला पाल ने बताया कि आज के यह मासूम बच्चे ही देश के भावी नेता एवं पदाधिकारी है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page