fbpx
ATMS College of Education
Entertainment

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की टीम की जीत का मनाया जश्न, नीतू कपूर ने शेयर की फोटो

रणबीर कपूर की टीम को चीयर करने के लिए उनकी मां नीतू कपूर इवेंट में पहुंचीं. (Instagram @Aliabhatt/NeetuSingh)

रणबीर कपूर की टीम को चीयर करने के लिए उनकी मां नीतू कपूर इवेंट में पहुंचीं. (Instagram @Aliabhatt/NeetuSingh)

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की टीम मुंबई सिटी फैनकल्ब ने इंडियन सुपर लीग की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. इस जीत का जश्न मनाने के लिए रणबीर कपूर की मां एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इस इवेंट का हिस्सा बनीं.

नई दिल्ली. एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से होम क्वारंटीन हैं. इसी बीच उनकी टीम मुंबई सिटी फैनकल्ब ने इंडियन सुपर लीग की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. इस जीत का जश्न मनाने के लिए रणबीर कपूर की मां एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इस इवेंट का हिस्सा बनीं. नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम के साथ फोटो भी शेयर की. वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपने बॉयफ्रेंड की टीम की जीत की खुशी में चीयरअप किया.

रणबीर सिंह मुंबई सिटी फैनकल्ब को ओनर हैं और उनकी मां इस जीत को सेलिब्रेट करने के लिए मैदान में मौजूद रहीं. नीतू ने इस जीत के सेलिब्रेशन की फोटो इंस्टा पर शेयर की तो एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने उसमें कमेंट करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की. वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी ने भी फोटो पर डांसिंग इमोजी पोस्ट की. फैंस भी अपने स्टार की जीत में काफी खुश नज़र आये.

आलिया भट्ट, Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Neetu Singh, Mumbai City FC, Indian Super League final

बेटे रणबीर कपूर की टीम के साथ एक्ट्रेस नीतू सिंह. (Instagram @neetusingh)

रणबीर को कोरोना होने के बाद से एक्ट्रेस आलिया भट्ट उन्हें काफी मिस कर रही हैं. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि बहुत याद आ रही है. आलिया की इस तस्वीर में दो हाथ दिखा रहे हैं एक उनका और दूसरा शायद रणबीर का है. आलिया की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

आलिया भट्ट, Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Neetu Singh, Mumbai City FC, Indian Super League final

आलिया के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. (Instagram @AliaBhatt)

बता दें कि रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी कोविड टेस्ट कराया था. आलिया के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था. नीतू कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा कि आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है, वो इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. रणबीर फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं.






Source link

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page