आनंदा महोत्सव के पर्व पर ग्रीन पार्क का केन्द्रीय मंत्री ने किया उद्घाटन , बच्चों को किया पुरुस्कृत

हापुड़। आनंदा डेयरी खैरपुर खैराबाद पिलखुआ के परिसर में आनंदा महोत्सव का आयोजन किया गया। आनंदा महोत्सव के पर्व पर ग्रीन पार्क का उद्घाटन जनरल डॉ विजय कुमार सिंह राज्यमंत्री सड़क परिवहन, राजमार्ग एवम नागार विमामन मंत्रालय भारत सरकार द्वारा फीता काटकर किया गया।

आनंदा महोत्सव के अवसर पर आनंदा डेयरी के चेयरमैन डॉक्टर राधेश्याम दीक्षित ने आनंदा टीम के सभी परिवारों को डेरी परिसर में बुलाया । परिसर के अंदर यज्ञ का आयोजन किया गया। सभी आनंदा टीम परिवार द्वारा यज्ञ किया और सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया।आनंदा चेयरमैन डॉ राधेश्याम दीक्षित ने कि बताया यज्ञ करने से वातावरण का शुद्धीकरण होता है ।चेयरमैन डॉक्टर राधेश्याम दीक्षित ने सभी अतिथिगणों व आनंदा टीम के परिवारों को प्लांट का भ्रमण कराया व प्रतियोगिता का आयोजन किया किया गया। प्रतियोगिता में आनंदा टीम के सभी ने बच्चों भाग लिया जीतने वाले को चेयरमैन द्वारा इनाम दिया गया। चेयरमैन ने आनंदा टीम के सभी सदस्यों ब बच्चों की उज्जवल भविष्य की कामना की ।

आनंदा चेयरमैन ने कहा के भगवान कृष्ण के जमाने से ही दूध, दही , जो यूमिनिटी बढ़ाने का काम करता है। आनंदा ने अपने प्रोडक्ट को इम्यूनिटी के हिसाब से ही तैयार किया है। आनंदा के प्रोडक्ट सेहत के लिए बहुत लाभदायक है जो यूमिनिटी बढ़ाने का काम करते हैं।

इस मौके पर भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक कल्पेश, राजेश पटेल , एस पॉल , दिग्विजय सिंह रावत , आनंदा डायरेक्टर सुनीता दीक्षित,सूरज दीक्षित राहुल दीक्षित, एसके जाना , चौधरी बृजपाल सिंह तेवतिया, भाजपा नेता प्रवीण मित्तल ,लज्जा रानी गर्ग, निशांत शिसोदिया ब्लॉक प्रमुख धौलाना आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version