fbpx
News

आनंदा डेयरी के चेयरमेन डॉ.राधेश्याम ने दुग्ध क्षेत्र में ऊंचा मुकाम हासिल किया – केन्द्रीय मंत्री पुत्री मृणालिनी सिंह ,आनंदा डेयरी ने 14 नए प्रोडक्ट किए लॉन्च

हापुड़। केन्द्रीय परिवहन राज्यमंत्री वीके सिंह की पुत्री मृणालिनी सिंह ने कहा कि
आनंदा डेयरी के चेयरमेन डॉ.राधेश्याम ने दुग्ध क्षेत्र में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। वे भगवान कृष्ण के जमाने से ही दूध, दही , जो यूमिनिटी बढ़ाने का काम करता है को बढ़ावा देने का कार्य कर रहे हैं।

केन्द्रीय मंत्री की पुत्री आनंदा डेयरी लिमिटेड आनंदानगर पिलखुआ परिसर में आनंदा उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित कर रही थी।

आनंदा उत्सव के पर्व पर आनंदा से जुडे पूरे उत्तर प्रदेश से आए सेकडो पशुपालक किसान और सैकड़ो डिस्ट्रब्यूटर , डेयरी के अधिकारियों व कर्मचारियों को केन्द्रीय मंत्री की पुत्री मृणालिनी सिंह ने सिल्वर ,गोल्ड, बाउंज प्रशस्ति पत्र और चेक का पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

आनंदा उत्सव के अवसर पर आनंदा डेयरी के चेयरमैन डॉक्टर राधेश्याम दीक्षित ने आनंदा टीम के सभी परिवारों को डेरी परिसर में बुलाया और परिसर के अंदर यज्ञ का आयोजन किया गया।
सभी आनंदा परिवार द्वारा यज्ञ किया और सांस्कृतिक, जादूगर, फोक डांस , राम कीर्तन, झाकी, कार्यक्रम में भाग लिया।

आनंदा चेयरमैन डॉ राधेश्याम दीक्षित ने कि बताया यज्ञ करने से वातावरण का शुद्धीकरण होता है।

चेयरमैन डॉक्टर राधेश्याम दीक्षित ने सभी अतिथिगणों से निवेदन किया कि 22 जनवरी को सभी लोग अपने घर के मन्दिर की सफाई करे और 5 घी के दीपक जलाए और दीपावाली मनाए ।

आनंदा टीम के परिवारों को प्लांट का भ्रमण कराया व प्रतियोगिता का आयोजन किया किया गया। प्रतियोगिता में आनंदा टीम के सभी ने बच्चों भाग लिया जीतने वाले को आनंदा डायरेक्टर सुनीता दीक्षित द्वारा इनाम दिया गया। डायरेक्टर सुनीता दीक्षित ने आनंदा टीम के सभी सदस्यों ब बच्चों की उज्जवल भविष्य की कामना की । उक्त उत्सव पर आनंदा डेयरी ने 14 नए प्रोडक्ट लॉन्च किए ,आनंदा चेयरमैन डा. राधेश्याम दीक्षित ने बताया कि भगवान कृष्ण के जमाने से ही दूध, दही , जो यूमिनिटी बढ़ाने का काम करता है। आनंदा ने अपने सभी प्रोडक्ट को इम्यूनिटी के हिसाब से ही तैयार किया है। आनंदा के प्रोडक्ट सेहत के लिए बहुत लाभदायक है जो यूमिनिटी बढ़ाने का काम करते हैं।

आनंदा उत्सव पर आनंदा डायरेक्टर सुनीता दीक्षित,सूरज दीक्षित राहुल दीक्षित, भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारी, आदि मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page