अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस मनाया गया, दिलवाई शपथ

हापुड़। अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर 12 जून से 26 जून तक सम्पूर्ण भारत में नशा मुक्त भारत पखवाड़ा मनाया जा रहा है इसी क्रम में जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा के निर्देशन में हापुड़ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने बैठक कर सामूहिक रुप से शनिवार को वीरां देवी मोदी जनाना अस्पताल (मोदी हॉस्पिटल) स्वर्ग आश्रम रोड़ के कंपाउंड में आम जन मानस व युवाओं में नशे को जड़ से खत्म करने के लिए शपथ ली।

शपथ औषधी निरीक्षक पीयूष कुमार शर्मा ने दिलाई शर्मा ने कहा कि नशे से ग्रसित व्यक्ति अपराध करने में भी संकोच नहीं करता है अवसाद व निराशा समाज में पैदा करता है जिससे देश व परिवार की तरक्की रूक जाती हैं देश के अंदर एक विशेष वर्ग देश के युवाओं को बिगाड़ने का प्रयास कर रहा है अध्यक्ष दिनेश त्यागी ने अपने संबोधन में कहा कि हम दवा व्यवसाय से जुड़े लोग हैं इसलिए ये हमारी नैतिक जिम्मेदारी बन जाती हैं कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को नशे को छोड़ने के लिए जागरुक करें। उपस्थित सभी दवा विक्रेताओं ने नशीले पदार्थों के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ़ मिलकर शपथ ली। संचालन महामंत्री विकास गर्ग ने किया।
बैठक में दिनेश त्यागी विकास गर्ग सुशील शर्मा विनीत जिंदल गौरव गर्ग अनिल कुमार अग्रवाल अमित शर्मा संजय त्यागी मोहन लाल सेठी मुकेश त्यागी अंकुर शर्मा संजीव कुमार दीपक त्यागी सुशील कुमार अजय सोढ़ा विकास त्यागी अश्वनी वर्मा प्रवीण त्यागी अनुज मित्तल बोबिंद्र त्यागी गोपाल अग्रवाल सुशील त्यागी नौशाद अली प्रवीन कुमार आर्य मुकेश कुमार नीरज डाबरा सत्येंद्र कुमार मोहित त्यागी राजीव डंग मनोज जैन मोहित राठौड़ मौ. मतीन रजत अरोरा आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version