fbpx
News

अमानवीयता : पीड़ित शिक्षिका को दो  साल तक नहीं बैठने दिए था आरोपी हेडमास्टर ने कुर्सी पर,तो आरोपी के संस्पेड होनें के बाद टीचर्स ने नयी कुर्सी खरीदकर  शिक्षिका बैठाया कुर्सी पर, बच्चों ने किया फूलों से स्वागत

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

धौलाना क्षेत्र में एक हेडमास्टर ने मानवता की सारी हदें पार कर अपनी सहायक अध्यापिका को पूरे दो  साल तक क्लास से कुर्सी निकलवाकर कुर्सी पर नहीं बैठने दिया था। आरोपी हेडमास्टर के निलंबन के बाद सभी टीचर्स ने नयी कुर्सी खरीदकर पीड़ित शिक्षिका को कुर्सी पर बैठाकर स्वागत किया और बच्चों ने फूल देकर अपनी टीचर्स का अभिनंदन किया।

जानकारी के अनुसार धौलाना के एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर द्वारा सहायक अध्यापिका को तरह तरह से शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था। जिसको लेकर डीएम ने एक तीन सदस्यीय कमेटी गठित की थी। इस दौरान हेडमास्टर असलम द्वारा सहायक अध्यापिका की वीडियो बनानें व अभद्र व्यवहार करने के मामले में बीएसए रितु तोमर ने संस्पेड कर दिया था।

दो साल तक स्कूल समय में हेडमास्टर द्वारा कुर्सी छीन लेनें के बाद अपनी क्लास में बिना बैठे लगातार पढ़ानें वाली सहायक अध्यापिका को शनिवार को टीचर्स ने नयी कुर्सी खरीदकर बैठाया और बच्चों ने फूलों से अपनी टीचर का स्वागत किया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page