fbpx
BreakingHapurNewsUttar Pradesh

जनपद की टूटी सड़कों को ठीक करने के लिए शासन ने जारी किया 6.74 करोड़ रुपये बजट

जनपद की टूटी सड़कों को ठीक करने के लिए शासन ने जारी किया 6.74 करोड़ रुपये बजट

हापुड़

हापुड़ जनपद की टूटी सड़कों के लिए 6.74 करोड़ का बजट जारी हुआ है। लोक निर्माण विभाग सड़कों की मरम्मत की जिम्मेदारी मई कार्य के लिए टेंडर प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

मानसूनी बारिश के कारण सड़कों की हालत खस्ता हो गई है। शासन के आदेश पर लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़कों को चिन्हित कर मरम्मत कराई जा रही है। विभाग ने अंब जिले की नौ जर्जर सड़कों को चिन्हित कर उनकी मरम्मत के लिए बजट का प्रस्ताव शासन को भेजा था। शासन से मरम्मत के लिए 6.74 लोक निर्माण विभाग करोड़ का कराएगा मरम्मत कार्य, बजट जारी चुका टेंडर प्रक्रिया शुरू है। सड़कों की मरम्मत होने से बीस से अधिक गांवों के लोगों का सफर सुगम होगा।

इसमें सलोनी लुहारी मार्ग से रहीटी शिव मंदिर तक 45 लाख रुपये, बढ़ता बिज से घुंघराला ब्रजनाथपुर चीनी मिल होते हुए सपनावत पारणा मध्य गंग नहर पटरी मार्ग पर 94 लाख रुपये, गिरधरपुर तुमरैल में 43 लाख, गोंदी, कांकर अयादनगर में 1.66 लाख से, दहीरपुर से, भूडिया मार्ग पर 35 लाख रुपये, ग्राम सिखेड़ा से मुबारिकपुर बदरखा मार्ग पर 43.90 लाख रुपये से मरम्मत कार्य किया जाएगा।

इसके अलावा निजामपुर से करताना, कासमाबाद, अमीरपुर नंगीला होते हुए मोदीनगर मार्ग पर 50.40 लाख रुपये. खेड़ा से ढोलपुर ननई पलवाड़ा मार्ग पर 62.60 लाख, गढ़ मार्ग से आगड़पुर मार्ग पर 67.50 लाख रुपये से मरम्मत कार्य किया जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page