fbpx
ATMS College of Education
News

कांवड़ यात्रा को लेकर सांसद ने की डीएम, एसपी से बैठक, नहीं होनी चाहिए कांवड़ियों को परेशानी – अरूण गोविल

हापुड़ (यर्थाथ अग्रवाल मुन्ना)।

हापुड़ मेरठ लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अरूण गोविल ने शुक्रवार को कांवड़ यात्रा को लेकर डीएम, एसपी से बैठक कर व्यवस्था बनानें के निर्देश दिए।

सर्किट हाउस में आयोजित बैठक में सांसद अरूण गोविल ने कहा कि कावड़ यात्रा प्रारंभ होने जा रही है पूरे कावड़ यात्रा क्षेत्र में प्रकाश की वह पानी की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए । कोई भी बिजली का खंबा ऐसा ना हो, जो की पिन्नी से कर ना हो, क्योंकि बरसात मानसून का समय है और मानसून के समय में खंबों में करंट उतरने की शिकायत हो जाती है। सभी कैंपों में साफ सफाई की वह दवाइयों की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनता का कार्य निरंतर होता रहना चाहिए व जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता पर हो । कावड़ यात्रा प्रारंभ होने से पहले वह एक बार पूरे क्षेत्र का दौरा अवश्य करने आएंगे । उसके उपरांत उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ भी परिचय बैठक की तथा उनकी समस्याओं को सुना।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष नरेश तोमर ,जिला महामंत्री प्रफुल्ल सारस्वत, पुनीत गोयल मोहन सिंह ,जिला उपाध्यक्ष श्यामेंद्र त्यागी ,मंडल अध्यक्ष सुनील वर्मा ,पवन गर्ग, सुधीर शर्मा ,मनोज करनवाल ,गौरव रुड़कीवाल ,मनोज बाल्मीकि विनोद गुप्ता, अशोक बबली, कुणाल चौधरी ,प्रमोद जिंदल, राहुल शर्मा व जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ समेत अनेक कार्यकर्ता रहे।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page