fbpx
ATMS College of Education
BreakingCrime NewsHapurNewsUttar Pradesh

बीच हाईवे पर मिनी मैट्रो के ब्रेक लगाने से पलटी बस महिला की मौत

बीच हाईवे पर मिनी मैट्रो के ब्रेक लगाने से पलटी बस महिला की मौत

हापुड़:

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रजघाट के पास पलवाड़ा मार्ग से आ रहे एक मिनी ट्रक ने राजमार्ग से यू-टर्न लेने के प्रयास में सड़क के बीच में ब्रेक लगा दिया। इसी दौरान अमरोहा से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस के चालक ने मिनी ट्रक को बचाने के लिए ब्रेक लगाया, लेकिन बस का एक हिस्सा मिनी ट्रक से टकरा गया।

इससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर के दूसरी ओर पलट गई। जिसमें बिजनौर जिले के हेमकुंड दीपा क्षेत्र के गांव अकबरपुर तिगरी के रहने वाले सहाबुद्दीन की पत्नी नूरजहां की मौत हो गई. इसके अलावा हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं.
पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लिया और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भीषण जाम लग गया. क्रेन के जरिए दोनों वाहनों को हाईवे से हटवाया गया और यातायात व्यवस्था सुचारू की गई।
घटना की सूचना मृतक महिला के परिजनों को दे दी गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बस चालक ने बताया कि बस रामपुर से दिल्ली जा रही थी। यह हादसा ब्रजघाट चेक पोस्ट पार करने के बाद हुआ। इसी बीच एक कार भी बस से टकरा गई. गनीमत यह रही कि कार में सवार लोगों को कोई चोट नहीं आई।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page