fbpx
News

दहेज ना मिलनें से क्षुब्ध विवाहिता को भूखा प्यासा तीन दिन तक कमरे में रखा बंद, एफआईआर दर्ज



हापुड़,।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मोतीगंज निवासी एक विवाहिता ने अपने पति समेत पांच ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसके साथ दहेज की मांग को लेकर अक्सर मारपीट की जाती थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली में दर्ज कराए गए मुकदमे में पीड़िता आयशा पुत्री सलीम निवासी कोटला मोहल्ला खुर्जा जिला बुलदंशहर ने बताया है कि उसकी शादी लगभग 3 साल पहले शाहनावाज पुत्र श्री तोहिद निवासी गली संख्या 5 मोतीकालोनी थाना हापुड़ के साथ
हुई थी । उसके घर वालो ने 12 लाख रु लगाकर हैसियत से बढ़कर शादी की थी। शादी के बाद ही उसके ससुराल वालों ने दहेज को लेकर मारपीट शुरु कर दी। पति के घर वालों ने उसे तीन दिन कमरे मे बंद रखा और विरोध करने पर जानलेवा हमला किया । इतना ही नहीं उससे 1 लाख रुपये की मांग की गई। इन घटनाओं के बाद से उसे जान माल का खतरा बना हुआ है । उसके साथ उसकी नन्द गुलअफसा, सास शाहना, देवर सलमान व ससुर तोहीद मारपीट करते है व दहेज मांगते है । पुलिस ने उसके पति, ननद, सास, ससुर व देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी संजय पाण्डेय ने बताया कि शीघ्र कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Show More

One Comment

  1. Pingback: seo for therapist

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page