fbpx
ATMS College of Education
News

गणतंत्र दिवस पर पुलिस ने किया रूट डायर्वजन,जारी की एडवाइजरी

हापुड़़। 26.01.2023 को जनपद हापुड़ में 74 वे गणतंत्र दिवस समारोह पर यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत शहर क्षेत्र हापुड़ में भारी वाहनों का डायवर्जन प्रातः 8:00 बजे से दोपहर 17:00 बजे तक किया जाना है।
जो इस प्रकार है- ट्रेफिक एडवाईजरी यातायात पुलिस जनपद-हापुड ।

दिनांक 26.01.2023 जनपद हापुड मे 74 वॉ गणतन्त्र दिवस समारोह पर यातायात एंव सुरक्षा के दृष्टिगत शहर क्षेत्र हापुड मे भारी वाहनो का डायवर्जन दिनांक 26.01.2023 की प्रातः 08.00 बजे से दोपहर 17.00 बजे तक निम्न प्रकार किया जायेगा ।

1- दिल्ली/गा०बाद की ओर से आकर हापुड नगर / मेरठ को जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन निजामपुर तिराहा से मेरठ तिराहा से मेरठ रोड़ फ्लाईओवर होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

2- गुलावटी / बु0शहर की ओर से आकर मेरठ को जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन सोना पेट्रोल पम्प से ततारपुर चौराहा से टियाला फ्लाईओवर होते हुए मेरठ को जाएंगे।

3– गढ़मुक्तेश्वर की ओर से आकर हापुड शहर की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन ततारपुर चौराहा से, सोना पेट्रोल पम्प से निजामपुर तिराहा से मेरठ तिराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

4- मेरठ से गुलावठी / बु0शहर की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन साइलो द्वितीय चौकी से टियाला अन्डरपास से ततारपुर चौराहा से सोना पेट्रोलपम्प होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

5- मेरठ की ओर से आकर हापुड शहर / बु0शहर / गुलावटी की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन साइलो द्वितीय, मेरठ तिराहा से निजामपुर से सोना पेट्रोल पम्प होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

6-बुलन्दशहर से मेरठ व मोदीनगर की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन सोना पेट्रोल पम्प से निजामपुर तिराहा से मेरठ तिराहा से साइलो द्वितीय होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page