fbpx
ATMS College of Education
News

घने कोहरें व कड़ाके की सर्दी को देखते हुए जनपद के सभी कक्षा एक से 12 तक के स्कूल के बच्चों की 7 जनवरी तक डीएम ने की छुट्टी

हापुड़। डीएम मेधा रूपम ने घने कोहरें व कड़ाके की सर्दी को देखते हुए जनपद के सभी कक्षा एक से 12 तक के स्कूल के बच्चों की 7 जनवरी तक छुट्टी कर दी। शिक्षकों व स्टाफ को आना होगा।

डीआईओएस पी.के. उपाध्याय ने बताया कि प्रदेश में शीतलहर को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी, हापुड़ के द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुपालन में दिनाक 04-01-2023 से 07-01-2023 तक कक्षा 1 से 12 तक के विद्यार्थियों का अवकाश घोषित किया जाता है। दिनांक 08-01-2023 को रविवार होने के कारण दिनाक 09-01-2023 से विद्यालय में यथावत अध्यापन कार्य संचालित होगा। अवकाश अवधि में प्रधानाचार्य, शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मचारी विद्यालय में अपनी उपस्थिति देगें। शिक्षक व शिक्षणेत्तर कर्मचारी, प्रधानाचार्य द्वारा दिये गये कार्यों यथा यू-डायस डाटा 2021-22 का पोर्टल से मिला / संशोधन, बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी, हाईस्कूल के विद्यार्थियों का आन्तरिक मूल्यांकन, एस०आर० रजिस्टर प्रविष्टियों, कार्यालय अभिलेख प्रविष्टियों आदि में अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करेगें।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More
Back to top button

You cannot copy content of this page