fbpx
ATMS College of Education
News

Bulli Bai ऐप पर लगाई जा रही हैं मुस्लिम महिलाओं की बोली,सांसद हुए नाराज,सरकार से की कार्यवाही की मांग


हापुड़। बसपा सांसद ने Bulli Bai ऐप पर मुस्लिम महिलाओं की बोली लगानें व अश्लील तस्वीरें शेयर करनें पर नाराजगी जताते हुए कार्यवाही की मांग सरकार से की हैं।
गढ़ अमरोहा के सांसद कुंवर दानिश अली ने कहा कि सरकार एक तरफ ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ का नारा देती है और मुस्लिम महिलाओं की सामाजिक सुरक्षा की बातें करती है लेकिन हकीकत कुछ और ही है।
उन्होंने कहा कि .सोशल मीडिया पर मुस्लिम महिलाओं की शर्मनाक बोली लगाने वालों के ख़िलाफ़ पिछले साल जुलाई में ही कठोर कार्रवाई हो जाती, तो साइबर अपराधियों हौसले इतने बुलंद न होते और वे फिर से देश की बेटियों को ज़लील करने का दुस्साहस न करते।

उन्होंने कहा कि Bulli Bai नाम की ऐप सोशल मीडिया पर मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ नफरत फैला रही है। इस ऐप पर मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है। उनके खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखी जा रही हैं और उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके उनकी बोली लगाकर इन्हें बेज़्ज़त करने की कोशिश की जा रही है। यह ऐप Github नाम के एक प्लेटफार्म पर मौजूद है। इसी प्लेटफार्म पर पहले भी ऐसे ही नफरत फैलाने वाले ऐप लॉन्च किए जा चुके हैं। सरकार को इस पर कार्यवाही करनी चाहिए।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More
Back to top button

You cannot copy content of this page