fbpx
ATMS College of Education
News

सरकार में बैठे लोग किसानों को आंतकवादी, खालिस्तानी, पाकिस्तानी कहकर कर रहे हैं बदनाम-जितेन्द्र सिंह,27 सितम्बर को भारत बंद में मांगा समर्थन


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
भारतीय किसान यूनियन उत्तराखंड के युवा प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह जित्तु ने कहा कि सरकार के लोग हमारे किसानों को बदनाम करने में जुटे हैं उन्हें कभी आतंकवादी, पाकिसतानी, ख़ालिसतानी का नाम देते हैं जब कि किसान हमारे देश की आन-बान-शान हैं ।
जितेन्द्र हापुड़ में भारतीय किसान यूनियन युवा नेता एकलव्य सिंह सहारा के नेतृत्व में शहर हापुड़ के आर॰के॰ प्लाज़ा में एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने संयुक्त किसान मोर्चा के 27 सितम्बर भारत बंद के आह्वान पर फ़ैक्टरी और दुकानदारों से बंद में समर्थन माँगा।

हापुड़ शहर आंदोलन समर्थक व्यापारियों ने आश्वासन दिया कि किसान भाइयों को मध्यम नज़र रखते हुए अपना पूर्ण सहयोग करेंगे और अपने सभी मिलने वालों से सहयोग माँगेंगे।
भारतीय किसान यूनियन तराही-उत्तरप्रदेश एवं उत्तराखंड प्रभारी बलजिंदर सिंह मान ने 3 काले क़ानून और एम॰एस॰पी॰ पर चर्चा की। साथ ही चल रहे पिछले 10 महीने से किसान आंदोलन को और मज़बूत करने का आह्वान किया और शहीद हुए क़रीब 600 किसानों को श्रद्धांजली अर्पित कर याद किया।
किसानो के मसीहा बाबा महेंद्र सिंह टिकैत को याद करते हुए उनकी आने वाली 6 अक्टूबर को जन्मतिथि पर ज़िला हापुड़ वसियों को विनम्र निमंत्रण देते हुए हापुड़ से जसपुर उत्तराखंड में कूच करने का अनुरोध किया। भाजपा सरकार के नुमाइंदों पर तंज कसते हुए कहा कि
युवा नेता एकलव्य सिंह सहारा ने ज़िला हापुड़ वसियों से हो रहे लगातार योगदान की तारीफ़ करते हुए बताया कि ज़िला हापुड़ भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव कुशल पाल आर्य, विरेंद्र सिंह, दिनेश खेड़ा, जीते चौहान, धनवीर शास्त्री, यशवीर चौधरी, भगत राम सिंह, अमित चौधरी एवं समस्त कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में और आपके सहयोग से लगातार ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर हो रहे पुण्य दान के सहयोग को सराहनीय बताया।
आर॰के॰ प्लाज़ा में आयोजित इस मीटिंग में शहर के सभी सम्मानित व्यापारीयों , दुकानदारों और किसानों से समर्थन माँगा।
मीटिंग में बैठे सभी सम्मानित व्यक्तियों ने ज़िम्मेदारी लेते हुए सभी शहर वसियों और गाँव से सहयोग करने की अपील की जिसमें कांह सिंह, मान सिंह, करम सिंह, बिल्ला सिंह, रंजोध सिंह, खेम सिंह, दिवेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, रनबीर सिंह, स्वर्ण सिंह, समरजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, सुरेंद्र सिंह, सुच्चा सिंह, गुरुशरन सिंह, मनजीत सिंह, अमरदीप सिंह, इन्द्रप्रीत सिंह, शरणजीत सिंह, नरेंद्र सिंह, रिंकु सिंह, विक्की सिंह, प्रिन्स सिंह, आदि मौजूद रहे।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page