fbpx
ATMS College of Education
News

विपदा की घड़ी में मानव सेवा से बड़ी कोई सेव ा नहीं- मिथुन त्यागी

हापुड़(अमित मुन्ना)।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मिथुन त्यागी ने बताया है कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के दिशा निर्देश हैं कि इस विपदा की घड़ी में राजनीति को भूलकर गरीबों की सेवा में हर कांग्रेस कार्यकर्ता जुड़ जाए प्रियंका गांधी ने जूम मीटिंग करके सब जिला अध्यक्षों को यह दिशा निर्देश दिया है।
प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सभी जिला अध्यक्षों को जो मीटिंग पर बताया कि प्रियंका गांधी जी चाहती हैं कि गरीब मरीजों को दवाइयां पहुंचाने का काम कांग्रेसी करें और सभी जगह सैनिटाइजेशन करने का काम करें और प्रियंका गांधी जी राजीव जी की पुण्यतिथि पर पार्टी की तरफ से दवाइयों की किट सेनीटाइजर भेजेंगी तथा ग्राम प्रधानों और बीडीसी मेंबर्स को गरीबों की मदद के आश्वासन की चिट्ठी भेजेंगी ।
उन्होंने बताया कि जो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गांव गांव दवाई बांटकर सैनिटाइज करके प्रियंका गांधी जी की चिट्ठी को गांव-गांव पहुंचाने का काम करेंगे ।
प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह वक्त राजनीति छोड़ कर मानव सेवा में जुटने का है आज लोगों की जिंदगी खतरे में है और पता नहीं कब किसकी जिंदगी की शाम हो जाए इसलिए सब कांग्रेसियों को कोरोना या अन्य रोगों से पीड़ित गरीब लोगों की पूरी मदद करनी है ।
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मिथुन त्यागी ने अपने जिले के कांग्रेसियों से अपील की है कि 21 मई को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि मना कर प्रियंका गांधी जी की गरीबों को की जाने वाली मदद में सब सहयोग करें ।
उन्होंने कहा कि आज हर आदमी मौत के दरवाजे पर खड़ा है और इन हालातों को पैदा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है ,क्योंकि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को इस वक्त किसी कीमत पर नहीं कराना चाहिए था । इस चुनाव की वजह से कोरोना गांव गांव में फैल गया है और रोजाना हर गांव में काफी मौत हो रही है। आज श्मशान घाट पर लोगों का अंतिम संस्कार करने के लिए जगह भी नहीं मिल पा रही है ऐसा बुरा वक्त कभी शायद किसी ने नहीं देखा होगा कब किसकी जिंदगी की शाम हो जाए इसलिए साथियों पूरी इमानदारी से मानव सेवा में अपना योगदान दें और प्रियंका गांधी द्वारा पहुंचाई जा रही दवाइयां सैनिटाइज आदि को गरीबों तक पहुंचाने में सहयोग करें।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव शमीम अय्यूब ने कहा है कि मैं खुद भी राजीव जी की पुण्यतिथि पर 21 मई किस तरीका से गरीब लोगों तक दवाइयां और सैनिटाइजर पहुंचाए जाएं । वह सारी योजना बनाकर कांग्रेस के साथियों को लगाया जाएगा भाजपा सरकार में वैसे ही लोग परेशान थे महंगाई की मार से बेरोजगारी से त्रस्त थे ऊपर से भाजपा की चुनाव करने आने की गलती ने लोगों को मौत के मुंह में धकेल दिया है आज हर व्यक्ति मौत से भयभीत है और लोगों के काम का सब ठप हो गए हैं लोग भुखमरी के कगार पर हैं ऐसे में गरीबों की मदद जैसा हमेशा कांग्रेश करती रही है उसी अपने चरित्र के हिसाब से आज भी गरीबों की मदद में जुटी है और प्रियंका गांधी जी को गरीबों की बहुत चिंता है इसलिए वह गरीबों को दवाइयां भिजवा रही हैं हर कांग्रेसी को इन दवाइयों को गरीबों तक पहुंचाने का काम करना है।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page