2024 में भी अपनी हार सुनिश्चित मानकर विपक्ष दिशाहीन हो गया है – सांसद राजेंद्र अग्रवाल

हापुड़।
मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने आज मीनाक्षी रोड स्थित भाजपा विधानसभा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तथा जनसमस्याएं सुनी।

इस दौरान सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी की सरकार तथा उत्तर प्रदेश की योगी की सरकार निरंतर विकास कार्य में जुटी है। लगातार हो रहे विकास कार्यों तथा भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते जनाधार तथा 2024 में भी अपनी हार सुनिश्चित मानकर विपक्ष दिशाहीन हो गया है।

उन्होंने संसद के सत्र के दौरान विपक्ष द्वारा किये गए हंगामे की निंदा करते हुए कहा कि विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लाया, उस पर विस्तार से चर्चा हुई परन्तु प्रधानमंत्री का पूरा उत्तर सुने बिना ही विपक्ष ने सदन से वाकआउट कर संसदीय मर्यादा का घोर उल्लंघन किया। इस बार विपक्ष के हंगामे के कारण ही लोकसभा में एक बार भी शून्य प्रहार नहीं हो पाया जिस कारण अनेक माननीय सांसद अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को उठा नहीं पाए।

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ज ने केन्द्रीय गौवंश अनुसन्धान संस्थान को बाबूगढ़ में स्थापित किये जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार प्रकट करते हुए कहा कि मेरठ के छावनी क्षेत्र में स्थित यह गौवंश अनुसंधान संस्थान के विस्तार हेतू भूमि कम पढ़ जाने के कारण तथा उक्त स्थान पर भूमि की उपलब्धता न हो पाने के कारण अन्यत्र स्थानांतरित होना था।

इस सम्बन्ध में कृषि मंत्रालय द्वारा देश के विभिन्न भागों में से किसी एक में इसे हस्तांतरित करने की योजना बनायीं जा रही थी।

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि इसे मेरठ में ही बनाये रखने हेतू वह दिनांक 20 जुलाई 2021 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके संसद भवन स्थित कार्यालय में मिले थे, तब उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री जी से इसे मेरठ में ही बनाये रखने तथा स्थानांतरित करने की बहुत आवश्यकता होने पर भी संसदीय क्षेत्र के अंदर ही बनाये रखने का अनुरोध किया था। माननीय प्रधानमंत्री इसको मेरठ से बाबूगढ़ स्थानांतरित कराकर क्षेत्र की जनता पर अत्यधिक उपकार किया है।

सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के अंतर्गत देशभक्तों का स्मरण करते हुए देश के विकास के साथ जुड़ने का आह्वान किया तथा हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत अपने अपने निवास तथा प्रतिष्ठान पर तिरंगा लगाए जाने का आह्वान किया।

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री पुनीत गोयल, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय त्यागी, मंडल अध्यक्ष बाबूगढ़ अमरजीत सिंह, हापुड़ नगर के पूर्व अध्यक्ष मूलचन्द त्यागी, सुधीर शर्मा, ओमवीर सिंह, जतिन साहनी, पंकज गर्ग, सुरेंद्र सिंह चचोई, मण्डल महामंत्री सुनील वर्मा, संजीव वर्मा, सभासद शशांक गुप्ता, रोहताश यादव, रईश अहमद घुंघराला तथा तुषार अग्रवाल अन्य लोग उपस्थित रहे।

Exit mobile version