fbpx
News

हिंदी पखवाड़ा के तहत प्रतियोगिताओं का आयोजन,शिक्षिकों व छात्रों को किया सम्मानित

हापुड़/पिलखुवा (अमित मुन्ना/राजेंद्र राठी)।
नवोदय समिति द्वारा शिक्षक और छात्रों को सम्मानित किया गया केशव मारवाड़ गर्ल्स डिग्री कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह में शिक्षकों वह छात्राओं को सम्मानित किया गया।
नवोदय समिति द्वारा हिंदी पखवाड़ा के तहत निबंध प्रतियोगिता तथा कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।इस श्रंखला में हिंदी के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से केशव मारवाड़ डिग्री कॉलेज की बी ए तृतीय वर्ष की छात्रा जिन्होंने परीक्षा परिणाम में हिंदी विषय में अधिकतम अंक प्राप्त किए ,उसमें छात्रा मंत्रशा मंतशा ने 95% शिवानी ने 93% तथा चाहता और संजू ने 91% अंक प्राप्त किए समिति द्वारा हिंदी विषय में अधिकतम अंक लाने वाली छात्राओं को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर हिंदी प्रवक्ता प्रीति कौशिक ने कहा कि हिंदी भाषा भारतीय संस्कृति और देश के लोगों को एकजुट करती है और हमें देशभक्ति की भावना के लिए प्रेरित करती है ।
उन्होंने नवोदय समिति द्वारा हिंदी पखवाड़ा के मौके पर छात्राओं को हिंदी के प्रति प्रेरित करने की पहल की और उन्हें सम्मान प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया समिति की पहल सराहनीय कदम है।
सम्मान समारोह कार्यक्रम में समिति के अध्यक्ष राजेंद्र राठी ,महेंद्र सिंह सैनी सौरव बंसल ,निर्मल शर्मा ,विक्की सिंह ने शिक्षक डॉ प्रेम कुमारी गुप्ता डॉक्टर निशा गर्ग ,डॉ शशि शर्मा ,डॉ मंजू जैन ,डॉ प्रीति कौशिक, डॉक्टर चेतना तायल ,सहित अर्चना ,प्रिया शर्मा को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: asic miner

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page