हापुड़ में पोलिंग पार्टियों की हुई रवानगी ,जनपद की तीनों सीटों पर 26 अप्रैल को सुबह 7 से शाम 6 बजे तक संगीनों के साये में  होगा मतदान होगा

हापुड़। जनपद हापुड़ की तीन विधानसभा क्षेत्रों हापुड़, धौलाना,गढ़ में 26 अप्रैल को मतदान होना है। मतदान कर्मियों और पोलिंग पार्टियों की आज दोपहर हाईवे स्थित मंडी स्थल से रवानगी शुरू हो गई है।

एडीएम संदीप कुमार ने बताया कि जिले में पोलिंग पार्टियां लोकसभा चुनाव कराएंगी। प्रत्येक पार्टी में एक पीठासीन और एक पी-1, एक पी-2, एक पी-3 रहेंगे। पहली बार निर्वाचन आयोग की ओर से पोलिंग पार्टियों की सामग्री के लिए बैग उपलब्ध कराए गए हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी प्रेरणा शर्मा ने बताया कि पोलिंग बूथ तैयार हो गए हैं, पोलिंग अधिकारी पहुंचना शुरू हो गए हैं।तीनों विधानसभा में पिंक बूथ, दिव्यांग, मॉडल बूथ, युवा बूथ बनाए गए। प्रशासन के द्वारा बूथों सजावट का कार्य चल रहा है। नवीन मंडी में हर तहसील वाइज पंडाल बनाए गए है। किसकी किस मतदान केंद्र पर ड्यूटी लगी है, उन सब के बारे में जानकारी के लिए एक पूछताछ केंद्र भी बनाया गया।

पोलिंग पार्टियों को रवाना करने के लिए मंडी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। एडीजी ,डीएम प्रेरणा शर्मा, एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार अग्रवाल आदि ने मंडी परिसर का निरीक्षण किया।

Exit mobile version