fbpx
News

हल्द्वानी में रेलवे भूमि अतिक्रमण के मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैंसले की कांग्रेस जनों ने की सराहना, बांटे लड्डू.

सुप्रीम कोर्ट का फैंसला ऐतिहासिक, कांग्रेस नेताओं द्वारा कोर्ट में केस लड़ने से 50 हजार से ज्यादा लोग बेघर होने से बचें — अभिषेक गोयल.

हापुड़। शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल के नेतृत्व में कांग्रेस जन सिकंदर गेट पर एकत्रित हुए। जहां कांग्रेस जनों ने हल्द्वानी के रेलवे भूमि अतिक्रमण के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा फैंसला सुनाए जाने पर आपस में मिठाई बांटकर खुशी का इज़हार किया। इस दौरान कांग्रेस जनों ने वहां के लोगों को भी मिठाई बांटी और सुप्रीम कोर्ट के फैंसले की खुलकर सराहना की। शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा कि रेलवे भूमि अतिक्रमण के मामले में आया सुप्रीम कोर्ट का फैंसला ऐतिहासिक हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैंसले से हल्द्वानी में हजारों लोग बेघर होने से बच गए। इसके लिए वे उन हजारों लोगों की आवाज बनकर उभरे कांग्रेस के नेताओं की दिल से प्रशंसा करते हैं उन्हें बधाई देते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की मौजूदा सरकार हल्द्वानी में रह रहे हजारों लोगों के घरों पर अतिक्रमण अभियान चलाकर उन्हें बेघर करना चाहती थी। लेकिन कांग्रेस पार्टी की वजह से ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने कहा हैं कि पूर्व केंद्रीय विदेश मंत्री और वरिष्ठ अधिवक्ता सलमान खुर्शीद, राज्यसभा सांसद ईमरान प्रतापगढ़ी, सुमित हृदयेश सहित कांग्रेस के कई नेताओं की वजह से वहां की सरकार उन लोगों को बेघर नहीं कर पाई। अभिषेक गोयल ने कहा हैं कि कांग्रेस की सरकार के समय जब उत्तराखंड में वे लोग रेलवे की जमीन पर कब्जा करके रह रहे थे तब भाजपा के लोगों ने उनका विरोध क्यों नहीं किया? आखिर इतने साल बाद भाजपा के लोगों को वहां रह रहे लोगों के घरों पर अतिक्रमण अभियान चलाने की नौबत क्यों आई? उन्होंने कहा कि जब जब किसी गरीब, मजलूम, शोषित का घर उजाड़ने का काम किया जाएगा तब तब कांग्रेस और कांग्रेस के लोग उन लोगों की आवाज उठाएंगे।
इस दौरान विक्की शर्मा, मेजर शौकीन चौधरी, भरतलाल शर्मा, सुबोध शास्त्री, गौरव गर्ग, मोहम्मद अय्यूब, मोहम्मद रिजवान, सुदेश कुमार, शादाब सैफी, रिजवान कुरैशी आदि लोग उपस्थित रहे.!

Show More

2 Comments

  1. Pingback: fernsehgrößen

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page