fbpx
News

सड़क पर लगे नगर पालिका के डस्टबिन फैला रहे है गंदगी, कोरोना का डर


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
कोरोना काल में जहां एक ओर सरकार कोरोना से बचाव के लिए साफ सफाई व बचाव के निर्देश दे रही हैं,वहीं हापुड़ के रेलवें रोड़ पर गंदगी से लबालब व बिखरा भड़ा कूड़ा व गंदगी नगर पालिका की सफाई व्यवस्था की पोल खोल रहे हैं। लोगों ने पालिका से लगवाएं गएडस्टबिन से रोजाना साफ सफाई व कूड़ा उठवानें की मांग की हैं।
जानकारी के अनुसार हापुड़ नगर पालिका द्वारा शहर में सफाई व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करनें के लिए व गंदगी से बचाव के लिए शहर में लाखों रूपयें के स्टील के डस्टबिन लगवाएं थे,परन्तु लोगों की लापरवाही व नगर पालिका परिषद् की अनदेखी से अधिकांश डस्टबिन या तो टूटे हुए हैं या फिर सफाई व्यवस्था नहीं हो पा रही हैं। जिस कारण वहां गंदगी रहनें से कोरोना फैलनें का खतरा बना हुआ हैं।
हापुड़ के रेलवें रोड़ स्थित डीपीएस प्ले स्कूल व इंडिया बैंक के बीच में लगें डस्टबिन में साफ सफाई व कूड़ा ना उठनें से वहां हर समय गंदगी रहती हैं। दुकानदारों ने आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने अनेक बार पालिका में सफाई करवानें के लिए शिकायत की थी,परन्तु कोई कार्यवाही नहीं हुई।
पालिका के मुख्य सफाई व खाघ निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि शहर में सफाई करवाई जाती हैं,यदि उसमें लापरवाही मिलीं,तो कार्यवाही की जायेगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page