fbpx
ATMS College of Education
EducationHapurNewsUttar Pradesh

सीसीएसयू ने बढ़ाई बीए, बीएससी और बीकॉम के परीक्षा फार्म भरने की तिथि

हापुड़। बीए, बीएससी, बीकॉम के प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म अब 30 जनवरी तक भर सकेंगे। सीसीएसयू ने फार्म भरने की तिथि बढ़ा दी है, ऐसे में वंचित छात्र समय रहते अपने फार्म भर लें। 31 जनवरी तक संस्थान में फार्म जमा किए जायेगे।

सीसीएसयू से संबद्ध जिले के कॉलेजों में प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म 28 दिसम्बर से भरे जा रहे हैं। बहुत से छात्र अभी भी फार्म भरने से वंचित हैं, सीसीएसयू ने शनिवार को फार्म भरने की तिथि बढ़ाए जाने के संबंध में नोटिफिकेशन जारी किया था। इसके बाद से छात्रों को बड़ी राहत मिली है। उधर बीए, बीकॉम, एमए और एमकॉम के प्रथम वर्ष के प्राइवेट फार्म भी भरे जा रहे हैं।

फार्म में जो विद्यार्थी निवास प्रमाण पत्र जमा नहीं कर पा रहे हैं, वह इसके स्थान पर आधार कार्ड, राशन कार्ड, पासपोर्ट या वोटर आईडी के अलावा कोई भी सरकारी दस्तावेज जिसमें पते का जिक्र हो अपलोड कर सकते हैं। वहीं, सीसीएसयू ने प्रोफेशनल कोर्सों की विषम सेमेस्टर की परीक्षा तिथि जारी कर दी है।

कॉलेजों में पहले, तीसरे, पांचवें, सातवें और नौवें सेमेस्टर की मुख्य व बैक परीक्षाएं दो फरवरी से होंगी। बीबीए, बीसीए, बीए, एलएलबी, एमएससी बायोटेक सहित सभी प्रोफेशनल कोर्सों की डेटशीट भी जारी कर दी गई है।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

4 Comments

  1. Pingback: live casino
  2. Pingback: Study in Africa
  3. Pingback: Diyala Bauc14

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page