fbpx
News

सात जुलाई से हापुड़ स्टेशन पर ट्रेनों का संचालन रहेगा बाधित,राज्यरानी, नौचंदी, अवध असम, काशी विश्वनाथ आदि  होगी प्रभावित

हापुड़। मुरादाबाद-लखनऊ रेलखंड के रोजा में जुलाई व अगस्त माह से नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते ब्लॉक लिया जाएगा। जिस कारण ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। रेलवे ने अलग अलग तिथियों में 30 जोड़ी ट्रेनों का संचालन निरस्त किया है, जिसमें हापुड़ रेलवे स्टेशन पर ठहरने वाली पांच प्रमुख ट्रेनें भी शामिल हैं।

जुलाई और अगस्त में ट्रेनों से यात्रा करने की योजना बना रहे हैं तो पहले उनकी स्थिति के बारे में जानकारी कर लें। क्योंकि शाहजहांपुर-लखनऊ व रोजा-सीतापुर सिटी डबल रेल लाइन रेलखंड में रोजा स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंग कार्य के चलते सात जुलाई से पांच अगस्त तक प्री नॉन इंटरलॉकिंग व नॉन इंटरलाकिंग कार्य के लिए ब्लॉक लिया जाएगा।

हापुड़ रेलवे स्टेशन पर ठहरने वाली राज्यरानी, नौचंदी, अवध असम, कांशी विश्वनाथ, गरीब रथ एक्सप्रेस का संचालन
अलग अलग तिथियों में निरस्त रहेगा। वहीं अमृतसर से सहरसा जाने वाली गाड़ी संख्या (12204) गरीब रथ एक्सप्रेस को 20 व 21 जुलाई को रास्ते में आधा घंटा रोककर संचलित किया जाएगा।

मुरादाबाद रेल मंडल के वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता का कहना है कि रेल यातायात को सुगम बनाने के लिए रेलवे लाइन पर कार्य किया जाएगा। जिसके चलते राज्यरानी एक्सप्रेस 31 जुलाई से छह अगस्त, नौचंदी एक्सप्रेस
22 जुलाई से पांच अगस्त, कांशी विश्वनाथ एक्सप्रेस
31 जुलाई से पांच अगस्त, अवध असम एक्सप्रेस 29 जुलाई से चार अगस्त, गरीब रथ एक्सप्रेस तीन से छह अगस्त तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page