fbpx
ATMS College of Education
News

समाजसेवी की बुजुर्ग माता पर बंदरों के झुंड ने घर में घुसकर किया हमला

समाजसेवी की बुजुर्ग माता पर बंदरों के झुंड ने घर में घुसकर किया हमला

हापुड़। नगर के मोहल्ला श्रीनगर में बंदरों का आंतंक बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को बंदरों ने घर के अंदर बैठकर अखबार पढ़ रही बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया है। बंदरों ने महिला के चार जगह काटा है। आए दिन बंदर किसी न किसी को अपना शिकार बना रहे हैं। शिकायतों के बाद भी नगर पालिका कुछ नहीं कर रही है, इससे लोगों में रोष व्याप्त है।

सुमित ने बताया कि उनकी मां इंद्रेश गुप्ता मंगलवार को घर के अंदर बैठकर अखबार पढ़ रही थीं। उस समय घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था। तभी आठ से दस बंदरों का झुंड अचानक से घर में घुस गया और उनकी मां के पैर और हाथ पर काट लिया। जिसके बाद मां का अस्पताल में उपचार कराया गया है। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में पिछले 15 दिन में यह पांचवीं घटना हुई है। नगर पालिका में बंदरों को पकड़वाने के लिए शिकायत की गई थी। इसके बाद भी किसी ने कोई सुनवाई नहीं की है।

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मोहल्ले में टीम भेजकर बंदरों को पकड़वाने के लिए अभियान चलवाया
जाएगा। संबंधित अधिकारी को निर्देश जारी कर दिए हैं।. लोगों ने लगवा रखे हैं लोहे के जाल बंदर घर के अंदर न घुसे। इसलिए मोहल्ले में लोगों ने घरों पर लोहे व स्टील के जाल लगवा रखे हैं। इसके बाद भी बंदर घर के दरवाजे खुलते ही अंदर घुस जाते हैं। यहां तक कि सड़क पर लोगों का अकेले गुजरना मुश्किल हो गया है। मोहल्ले में बच्चों ने खेलना तक इस कारण बंद किया हुआ है। यहां तक कि लोगों ने अकेला टहलना तक बंद कर दिया है।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page