सभासदों ने खोला अधिशासी अधिकारी के खिलाफ मोर्चा, डीएम से की शिकायत

हापुड़ (अमित मुन्ना)।
क्षेत्र में कोरोना महामारी के दौरान उपस्थित ना रहनें वाली बाबूगढ़ नगर पंचायत की ईओ के विरुद्ध सभासदों ने मोर्चा खोल दिया। मामलें की शिकायत सभासदों ने डीएम से करते.हुए कार्यवाही की मांग की हैं।
जानकारी के अनुसार जनपद की नगर पंचायत बाबूगढ़ बोर्ड के सदस्यों ने अधिशासी अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि कोरोना महामारी के दौरान ईओ क्षेत्र व कार्यालय से नदारत रहती हैं और क्षेत्र में सैनिटाइजर ,फॉगिंग व सफाई जैसी चीजों पर भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
कलेक्ट्रेट पहुंचे नगर पंचायत बाबूगढ़ में निर्वाचित नौ सभासदों ने डीएम अनुज सिंह के समक्ष उपस्थित होकर अपना दुखड़ा सुनाया।
उन्होंने कहा कि नगर पंचायत मेंतैनात ईओ नमीता चौधरी की कार्यालय में कोई उपस्थिति व किसी भी तरह का संवाद ना के बराबर रहता हैं। जिस कारण वे क्षेत्र में किसी भी तरह के कार्य को परेशान रहते हैं।
उन्होंने ईओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे केवल कागजों व फोटों खिंचवाकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री करती हैं। जिससे क्षेत्रवासी व बोर्ड परेशान हैं।
सभासदों ने ईओ के विरुद्ध कार्यवाही करनें व क्षेत्र में सैनाटाईज व अन्य कार्य करवानें की मांग की,जिस पर डीएम अनुज सिंह ने जांच का आश्वासन दिया हैं।

Exit mobile version