fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

सत्ताधारी पार्टियों के प्रत्याशी घोषित, शुरू हुई सोशल मीडिया पर जंग

हापुड़। निकाय चुनाव में सत्ताधारी पार्टी भाजपा से प्रत्यशी घोषित होते ही कार्यकर्ता वोटर को लुभाने के लिए जुगत भिड़ाने में लग गए हैं। भाजपा ने निकाय चुनाव में जीत के लिए ट्रिपल इंजन सरकार का नारा दिया है। जबकि, सपा और कांग्रेस प्रत्याशी शहर की समस्याओं को मुद्दा बनाकर विजय रथ पर सवार होना चाहते हैं। विरोधियों पर भारी पड़ने के लिए समर्थक भी पीछे नहीं हैं। व्हाट्सअप, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम व अन्य अकाउंट पर समर्थकों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। पक्ष-विपक्ष, एक-दूसरे को आड़े हाथों ले रहे हैं। सभी एक-दूसरे के दावों की हवा निकालने में भी लगे हैं।

अमर्यादित भाषा का भी जमकर हो रहा प्रयोग

इंटरनेट मीडिया पर राजनीतिक दलों के समर्थक अपनी पार्टी और प्रत्याशियों के समर्थन में पोस्ट डाल रहे हैं। इसमें मर्यादित अमर्यादित हर तरह की भाषा का जमकर इस्तेमाल किया जा रहा है। विभिन्न प्रकार के आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। किसी नेता के समर्थन व विरोध में चुनाव से जुड़ी पोस्ट को लाइक व कमेंट खूब मिल रहे हैं।

भाजपा से टिकट घोषित होते ही होने लगे फोटो पोस्ट

भाजपा से हापुड़, गढ़ और पिलखुवा क्षेत्र के प्रत्याशियों का टिकट फाइनल हो गया है। ऐसे में उनके साथ समर्थक अपनी फोटो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर सुर्खियां बटोरने में लगे हैं। इनमें ज्यादातर तस्वीरें पुरानी है।। जिसमें कार्यकर्ता फूलों का गुलदस्ता भंेट करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन मौके की नजाकत को देखते हुए चुनाव के मौके पर यह फोटो नेताजी को बधाई देने के काम आ रही है।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: Nohèm

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page