सगे भाईयों पर हत्या का आरोप लगाते हुए की पिटाई

गढ़मुक्तेश्वर। खादर क्षेत्र के गांव भगवतपुर-प्रसादीपुर के जंगल में एक युवक का कई दिन पुराना शव मिला। इस दौरान मृतक के परिजनों ने गांव के ही रहने वाले दो सगे भाइयों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी, एक युवक की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने मेरठ के लिए रेफर किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कोतवाली के नयागांव निवासी रामशरण का पुत्र वीरपाल पांच दिन पहले खादर क्षेत्र में गंगा के निकट बोई गई पालेज की फसल की देखभाल के लिए जंगल में गया था। तभी से वह घर नहीं लौटा।

युवक के परिजनों ने बताया कि पिछले 5 दिनों से तलाश की जा रही थी, लेकिन कहीं नहीं मिला। शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे भगवंतपुर प्रसादीपुर में खेत पर काम करने जा रहे लोगों ने बीरपाल का शव देख लिया।

इस बात की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई और घटना स्थल पर सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए। जहां मृतक के परिजनों ने गांव के ही दो सगे भाइयों अजय और जगपाल पर हत्या का आरोप लगाते हुए उनको मौके पर लाकर पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान भीड़ ने दोनों की जमकर पिटाई की। शव का पंचनामा भर रही पुलिस की मौजूदगी में अजय को बुरी तरह पीटा। जिसके बाद पुलिस ने भीड़ से दोनों भाइयों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

इंस्पेक्टर सोमवीर सिंह ने बताया कि मृतक के गले में एक फंदा भी मिला है, फिलहाल हत्या या आत्महत्या की पुष्टि नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि होने की संभावना है। वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

Exit mobile version