fbpx
News

संस्कार एजुकेशनल ग्रुप ने आयोजित हुआ  दीक्षांत समारोह,196  डिग्री देकर बच्चों को किया सम्मानित

हापुड़। संस्कार एजुकेशनल ग्रुप ने  विभिन्न विषयों – इंजीनियरिंग, फार्मेसी, प्रबंधन और वास्तुकला में 2023 के स्नातक बैच के लिए अपना वार्षिक दीक्षांत समारोह गर्व से मनाया। यह समारोह एक युग के अंत और नए अध्यायों की शुरुआत का प्रतीक है, जब वे अपने अल्मा मेटर को विदाई देते हैं तो गर्व और शोक का एक खट्टा-मीठा मिश्रण पैदा होता है।
संस्थान के परिसर में आयोजित समारोह में स्नातक छात्रों की शैक्षणिक उपलब्धियों का सम्मान किया गया। बी.टेक, बी.फार्मा की कुल 196 डिग्रियां। समारोह के दौरान डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ द्वारा प्रस्तावित बी.आर्क और एमबीए को पुरस्कृत किया गया।
इस कार्यक्रम में प्रेरक भाषणों के साथ-साथ विभिन्न विषयों के विश्वविद्यालय और कॉलेज रैंक धारकों को डिग्री और पुरस्कार प्रदान किए गए। मुख्य अतिथि, माननीय कुलपति – एकेटीयू, प्रो. (डॉ.) जय प्रकाश पांडे, विशिष्ट अतिथि, श्री जॉयदीप मुखर्जी, प्रबंध निदेशक-हीडलबर्ग सीमेंट, और प्रोफेसर (डॉ.) संदीप सिंघल, मैकेनिकल में प्रोफेसर इंजीनियरिंग विभाग, एनआईटी, कुरूक्षेत्र, अध्यक्ष-एसईजी, श्री मनोज कुमार गुप्ता, सचिव-एसईजी, श्री लव अग्रवाल, कोषाध्यक्ष-एसईजी, श्री कुश अग्रवाल, निदेशक-फार्मेसी, प्रो. (डॉ.) बबीता कुमार, निदेशक-इंजीनियरिंग , प्रो. (डॉ.) धर्मेंद्र सिंह, निदेशक- आर्क, एआर. (डॉ.) राकेश अलावधी, विभागाध्यक्षों और सभी विभागों के संकाय सदस्यों ने दीक्षांत समारोह के दौरान सभी स्नातकों को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं। दीक्षांत समारोह स्नातक छात्रों की शैक्षणिक यात्रा में एक यादगार मील का पत्थर साबित हुआ, जो नए अवसरों और आशाजनक भविष्य की शुरुआत का प्रतीक था। दीक्षांत समारोह के दौरान छात्रों के दिलों में पुरानी यादें ताजा हो गईं, जब उन्हें देर रात के अध्ययन सत्र, कैंपस के रोमांच और आजीवन बनी दोस्ती की याद आई।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page