fbpx
News

शिवा पाठशाला की जर्जर बिल्डिंग की हुई नीलामी,बनेगा शहर का सुंदर विघालय


हापुड़। डीएम के निर्देंश पर गठित तीन सदस्यीय कमेटी की मौजूदगी में शुक्रवार को नगर क्षेत्र के शिवा प्राथमिक पाठशाला की जर्जर बिल्डिंग की नीलामी की गई। जिसमें 54 बोलीदाताओं ने भाग लिया और उच्चतम रेट पर बोली छोड़ी गई। इस जगह पर पुनः नया सुंदर विघालय बनाया जायेगा।
जानकारी के अनुसार हापुड़ नगर क्षेत्र के कलेक्टर गंज स्थित शिवा प्राथमिक पाठशाला की बिल्डिंग लगभग सौ साल पुरानी होनें के कारण तत्कालीन डीएम अदिति सिंह के निर्देश पर जनपद स्तरीय कमेटी का गठन कर रिपोर्ट मांगी गई थी।
कमेटी रिपोर्ट ने विघालय बिल्डिंग जर्जर बताते हुए इसे गिरानें की संस्तुति की थी।जिस पर डीएम की संस्तुति पर शासन को नई बिल्डिंग बनानें का प्रस्ताव भेजा गया था,जिसमें शासन ने नई बिल्डिंग बनानें के लिए धनराशि स्कूल के खातें में निर्गत कर दी थी।
डीएम अनुज सिंह व सीडीओ उदय सिंह ने अलग अलग बैठकें आयोजित कर स्कूल की रिपोर्ट मांगी थी।। रिपोर्ट पर डीएम अनुज सिंह ने जर्जर भवन को गिरानें के लिए टीम का गठन कर कार्यवाही के निर्देश दिए थे।
डीएम के निर्देश पर शुक्रवार को शिवा प्राथमिक पाठशाला परिवार में गठित कमेटी के अध्यक्ष एकाउंट आफिसर संजय वर्मा,नगर पालिका हापुड़ के अधिशासी अधिकारी संजय गौतम ,नगर शिक्षाधिकारी मौ.राशिद,प्रधानाध्यापिका डा.सुमन अग्रवाल व प्रबंध समिति अध्यक्ष गीता देवी की मौजूदगी में बोली शुरू की गई। 54 बोलीदाताओं ने बोली शुरू की और उच्चतम बोली चमन यादव ने में बोली छोड़ी।
नगर शिक्षाधिकारी मौ.राशिद ने बताया कि दो दिन में मलबे को हटाकर नई बिल्डिंग का कार्य शुरू कर दिया जायेगा।

Show More

11 Comments

  1. Pingback: kaws moon rocks
  2. Pingback: superkaya88
  3. Pingback: ritalin kopen
  4. Pingback: kojic
  5. Pingback: LWRC Rifles
  6. Pingback: หวยไทย
  7. Pingback: Dan Helmer
  8. Pingback: pacorg.net

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page