शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने के लिए यूपी लोकनिर्माण मंत्री व फिल्म अभिनेता पद्मश्री ने हापुड़ की डाक्टर सुमन अग्रवाल को किया सम्मानित ,शिक्षकों ने दी बंधाईया

शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने के लिए यूपी लोकनिर्माण मंत्री व फिल्म अभिनेता पद्मश्री ने हापुड़ की डाक्टर सुमन अग्रवाल को किया सम्मानित ,शिक्षकों ने दी बंधाईया

हापुड़। नगर के शिवा प्राथमिक पाठशाला की प्रधानाध्यापिका डॉ.सुमन अग्रवाल को नोएडा में
आयोजित राज्यस्तरीय यूपी एलीडर्स अवार्ड भव्य सम्मान समारोह में यूपी के लोकनिर्माण राज्यमंत्री व फिल्म अभिनेता व पद्मश्री ने संयुक्त रूप से स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

बेसिक शिक्षा विभाग के नगर क्षेत्र के कलेक्टर गंज स्थित शिवा प्राथमिक पाठशाला की प्रधानाध्यापिका डॉ.सुमन अग्रवाल ने स्कूल की वर्षों पुरानी लाखों रूपए की भूमि के अवैध कब्जे को मुक्त करवाकर विभाग के सहयोग से सुंदर नयी बिल्डिंग का निर्माण करवाया था।

इसके अलावा अपने विद्यालय में शिक्षण में नवाचार के प्रयोग के , आईसीटी, स्मार्ट क्लास, दीक्षा का प्रयोग, प्रोजेक्ट फाइल आदि की सक्रियता के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है। उनके इन प्रयासों से विद्यालय नामांकन में वृद्धि हुयी है।

नोएडा में आयोजित शैक्षिक गुणवता सेमैनर व एकूलीडर्स सम्मान समारोह में शिवा पाठशाला की प्रधानाध्यापिका डॉ.सुमन अग्रवाल को यूपी के पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह की मौजूदगी में नोएडा में फिल्म अभिनेता पदमश्री मनोज जोशी व हेमा फाउण्डेशन की डायरेक्टर विजयलक्ष्मी, यूपी एलीडर्स के अध्यक्ष व राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त डाक्टर सर्वेष्ट मिश्र
अन्य लोगों ने स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया । सम्मानित होने पर शिक्षाधिकारियों व शिक्षकों ने बधाईयां दी।

सम्मान मिलने पर बीएसए रितु तोमर, डायट प्राचार्य जितेन्द्र मलिक , खंड शिक्षा अधिकारी मनोज गुप्ता, देशराज बत्स ,योगेश गुप्ता व शिक्षकों ने खुशी व्यक्त कर शुभकामनाएं दी।

Exit mobile version