fbpx
ATMS College of Education
News

शासन के आदेश पर जनपद हापुड़ में शनिवार, रविवार को ही रहेगा लॉकडाउन-जिलाधिकारी

हापुड़(,अमित अग्रवाल मुन्ना)।
यूपी में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राज्य सरकार ने शनिवार व रविवार को लाकडाऊन का निर्णय लिया है,जबकि सोमवार शाम हापुड़ में डीएम अनुज सिंह ने शनिवार रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन का आदेश दिया था,परन्तु शासन के आदेश आनें पर अब जनपद में पूरे प्रदेश की भांति हापुड़ में भी शनिवार व रविवार को ही लाकडाऊन रहेगा। सोमवार को अन्य दिनों की तरह ही सबकुशल सामान्य रहेगा।

शासन ने कोरोना कै बढ़ते केसों को देखते हुए शनिवार, रविवार सम्पूर्ण बंदी का फैसला लिया है।
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रत्येक शनिवार और रविवार को प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू प्रभावी रहेगा। इसके अतिरिक्त जिन जिलों में 500 से अधिक एक्टिव केस हैं, वहां हर दिन रात्रि 8 बजे से अगले दिन प्रातः 7 बजे तक आवश्यक सेवाओं को छोड़कर शेष गतिविधियां प्रतिबंधित रहेंगी। इस नियम को तत्काल प्रभाव से लागू किया जाए।

इससे पूर्व सोमवार को हापुड़ डीएम ने शनिवार रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 6 बजे तक लॉक डाउन रखने का निर्णय किया था।
शासन के पूरे प्रदेश में शनिवार व रविवार लाकडाऊन के निर्देश पर जिलाधिकारी अनुज सिंह ने बताया कि शासन के निर्देश पर शनिवार व रविवार को लाकडाऊन रहेगा। सोमवार को सामान्य दिनों की तरह रहेगा।

डीएम ने जारी आदेशों में जरूरी और आपात स्थितियों को छोड़कर किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं देने का फैसला लिया है। यानि शासन व डीएम के आदेशानुसार अब सप्ताह में शनिवार व रविवार को जनपद में पूर्ण रूप से सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

10 Comments

  1. Pingback: FR Interieurs
  2. Pingback: Read More Here
  3. Pingback: sci-diyala
  4. Pingback: anonymous
  5. Pingback: click to read
  6. Pingback: แผ่น HPMC
  7. Pingback: โคมไฟ
  8. Pingback: Grapat

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page