fbpx
News

शादी समारोह में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़, एक पर्स हुआ चोरी, बरात में शामिल लोगों ने एक युवक को पकड़ा, साथी हो गए फरार

  • बारात में संदिग्ध युवकों के घुसने से मची अफरा-तफरी, पुलिस जांच में जुटी
    हापुड़।
    बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के बांगडपुर स्थित एक फार्म हाउस में गुरूवार देर रात आई एक बारात में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। जब बारात में कुछ संदिग्ध युवक शामिल होकर फार्म हाउस में घुस गए। युवकों ने वहां मौजूद महिलाओं से छेड़छाड़ की और एक महिला का पर्स चोरी कर लिया। मामले की जानकारी मिलने पर हंगामा हो गया। जिसके बाद बारात में शामिल लोगों ने एक शख्स को दबोच लिया। जबकि उसके साथी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने एक नामजद और अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।
    देहात थाना क्षेत्र के गांव ततारपुर निवासी एक व्यक्ति की भतीजी की शादी बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बांगडपुर स्थित एक फार्म हाउस में गुरूवार को थी। शादी-समारोह में सगे-संबंधियों के साथ-साथ रिश्तेदार भी शामिल थे। जब शादी-समारोह चल रहा था तभी कुछ असमाजिक तत्व उसमें व्यवधान डालने के लिए पहुंच गए। जिसके बाद शादी-समारोह में शामिल लोगों ने समझा-बुझाकर मामला रफा-दफा कर दिया था। करीब एक घंटे बाद फिर से सौरभ नाम का व्यक्ति वहां अपने कुछ साथियों के साथ पहुंच गया। जिसने महिलाओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी और एक महिला का पर्स भी चोरी कर लिया। पर्स में करीब 700 रुपये और अन्य सामान मौजूद था। विरोध करने पर वह लोग वीडियो और फोटो बनाने लग गए।

जब शादी-समारोह में मौजूद लोगों ने उनसे जानकारी की तो उन्होंने अपने आप को बाराती और बाद में फार्म हाउस के मालिक का मित्र बताया। जिस पर परिवार के लोगों को शक हो गया। इससे पहले कि परिवार के लोग कुछ समझ पाते, तब तक आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिससे शादी-समारोह में हंगामा हो गया। परिवार के लोगों ने मौके से सौरभ को दबोच लिया और सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सौरभ को हिरासत में लेकर थाने आ गई। जबकि उसके साथ आए अन्य लोग मौका देखकर फरार हो गए थे। कुल मिलाकर पुलिस की मौजूदगी में शादी-समारोह की रस्म पूरी की गई। इस मामले में बाबूगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि सौरभ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़ित की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page