fbpx
ATMS College of Education
News

रेलवे रोड़ पर अवैध निर्माण की प्राधिकरण उपाध्यक्ष से की शिकायत 

हापुड़। थाना हापुड़ क्षेत्र के रेलवे रोड़ क्षेत्र में  बनाए जा रहे अवैध निर्माण की शिकायत पड़ोसी ने प्राधिकरण से करते हुए कार्यवाही की मांग की हैं।
हापुड़ के रेलवे रोड़ के राजेन्द्र नगर निवासी यश गुप्ता ने प्राधिकरण उपाध्यक्ष डॉ नितिन गौड़ से शिकायत करते हुए बताया कि  गौरव  राजेन्द्र नगर रेलवे रोड हापुड़ अवैध निर्माण कर रहे है। उनके घर के सामने  4 फुट चौड़ी गली में खिडकी, ए०सी० एवं एजॉस्ट फैन लगा रहे है। जिसका विरोध करते हुए उन्होंने ए०सी० एवं एक्जॉस्ट फैन गली तरफ ना लगानें की मांग की,क्योंकि गली बहुत छोटी है और उनकी कंचन गुप्ता का स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहता है। वह गम्भीर बीमारी से पीडित है।  आपकी रसोई का सारा धूआ कमरे में आएगा जिसमें मेरी माता जी रहती है एवं गली छोटी होने की वजह से अगर वहां ए०सी० लगेगा तो कई तकलीफो का सामना करना पडेगा। पर इतने पर भी इन्होने नहीं माना एवं ए०सी० को गली में लगवा दिया।
उन्होंने कहा कि इनके इनके घर में नॉनवेज भी बनता है और एक्जॉस्ट फैन से रसाई का सारा धुआ हमारे घर में आएगा। इनके घर के सारे पतनाले भी इसी छोटी गली में निकलते है। जिन पर सही से ड्रेनऐज पाईप भी नही लगे है और सारा पानी गली में सीधे गिरता है। जिससे अन्य दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है। जिस पर कार्यवाही की मांग की।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page