fbpx
ATMS College of Education
Uttar Pradesh

यूपी: शादी से इनकार पर प्रेमी के घर के बाहर जहर खाकर दी जान, सोशल मीडिया पर फैली दुष्कर्म पीड़िता होने की बात

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के टांडा में शादी से इनकार करने पर युवती के जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवती के पिता ने प्रेमी और उसके भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। टांडा कोतवाली पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का तीन साल पहले धनुपुरा निवासी नाजिम से प्रेम प्रसंग हो गया था।

प्रेमी के शादी से इनकार कर देने पर युवती ने रविवार को युवक के घर के सामने जहर खा लिया और इसकी जानकारी खुद ही फोन करके पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को सीएचसी पहुंचाया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में मौत की वजह स्पष्ट न होने पर विसरा सुरक्षित कर लिया है। वहीं, युवती के पिता ने टांडा कोतवाली में प्रेमी नाजिम और उसके भाई मुरशद के खिलाफ तहरीर दी है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सोशल मीडिया पर फैली दुष्कर्म पीड़िता होने की बात, एसपी ने किया इनकार

जहरीले पदार्थ के सेवन से युवती की मौत के मामले में सोशल मीडिया पर यह जानकारी फैल गई है कि दुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने के लिए युवती को जहर दे दिया गया। एसपी शगुन गौतम ने सोशल मीडिया पर प्रचारित इस जानकारी को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व में आरोपियों के खिलाफ जो रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, उसमें दुष्कर्म के आरोप की पुष्टि नहीं हुई थी।

Source link

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

3 Comments

  1. Pingback: portable sawmill
  2. Pingback: Dan Helmer
  3. Pingback: fuck

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page