यूपी में आप 403 सीटों पर लड़ेगी चुनाव-सीएम चौहान


हापुड़(अमित मुन्ना)।
आप के प्रदेश प्रवक्ता सी० एम ०चौहान ने कहा कि पार्टी प्रदेश की सभी 403 सीटों पर चुनाव लडेगी,बूथ लेवल पर सभी तैयारियां समय से पूरी कर ली जायेंगी। उन्होने आगे कहा कि 2022 में आम आदमी पार्टी बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है !
2022 यू०पी० विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी हापुड ने एक प्रैस कान्फ्रेंस का आयोजन किया और हाल ही में पार्टी में सम्मिलित हुए हापुड के पूर्व सदर विधायक बिजेन्द्र नक्शे वालों के भाई राजकुमार गौतम का गर्मजोशी से स्वागत कर,उन्हे हापुड सदर विधानसभा क्षेत्र का पार्टी प्रभार सौंपा गया।

.जिलाध्यक्ष डा० नरेन्द्र सोलंकी ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने बहुत कडी मेहनत की है ,दिल्ली सरकार की योजनाओं पर यहां की जनता स्पष्ट रुप से विश्वास जता रही है !
जिला प्रवक्ता एडवोकेट ऋषिपाल सैनी ने कहा कि वर्तमान सदस्यता अभियान के दौरान पार्टी के प्रति लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है, आम लोगों के साथ ही दूसरे दलों से आये लोग भी बडी तादाद में पार्टी से जुड रहे हैं. !
इस अवसर पर जोगेन्द्र दास ,हीरालाल जैनवाल,वीरेन्द्रपाल गौतम ,वी०पी०सिंह,मुस्लिम कुरैशी, राहुल शर्मा ,मनोजगुप्ता,मनोज भारद्वाज,राजेन्द्र रेतवाले,मयंक सोलंकि,आजाद, आदि रहे !

Exit mobile version