fbpx
ATMS College of Education
News

मेजर बैडमिंटन टूर्नामेंट का सांसद ने किया शुभारंभ, लायंस क्लब ने लगाया आईकैंप

हापुड़।प्रथम सीनियर मेजर बैडमिंटन टूर्नामेंट के तीसरे दिन भी लगातार एकल वर्ग व डबल वर्ग के क्वार्टर फाइनल के मैच खेले गए तीसरे दिन प्रोग्राम के मुख्य अतिथि राजेंद्र अग्रवाल सांसद ने कहा प्रदेश स्तर की प्रतियोगिता अपने जिले में होना बहुत ही गर्व की बात है। तथा उन्होंने सभी खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए अपनी शुभकामनाएं दी ।

विधायक सदर विजयपाल आडती ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताएं खिलाड़ियों को खेल के प्रति जागरूक करती हैं तथा क्षेत्र में खेल का विस्तार होता है । प्रतियोगिता के तीसरे दिन विभिन्न खिलाड़ियों ने अपने मैच जीतकर । सेमीफाइनल में प्रवेश किया जीतने वाले खिलाड़ियों में महिला एकल वर्ग मे तंजीत कौर मुरादाबाद व तनीषा सिंह सीतापुर ने अपने-अपने मैच जीते। एकल पुरुष वर्ग में राजेश यादव यूपी पुलिस व चिराग सेठ नोएडा ने अपने-अपने मैच जीते डबल्स में हिमांशु मित्तल व शुभम शर्मा की जोड़ी गाजियाबाद , अश्मित सिंह व कुमार यश की जोड़ी ने अपने मैच जीते हापुड़ बैडमिंटन एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंकज कुमार अग्रवाल ने बताया की कल प्रतियोगिता के फाइनल मैच खेले जाएंगे यह प्रतियोगिता 28 सितंबर को स्टार्ट हुई थी और इसका समापन एक अक्टूबर को किया जाएगा।

हापुड़ बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव संजीव गोयल ने बताया कि प्रतियोगिता बहुत ही व्यवस्थित तरीके से चल रही है इसके लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन की तरफ से आए हुए ऑफिशल्स को बधाई दी।

इस अवसर पर राजीबअग्रवाल, सुधीर गोयल, सनी अग्रवाल,पुनीत शर्मा, डॉ अमित वर्मा (फिजियोथैरेपिस्ट) संजीव गर्ग, मानित अग्रवाल , हरेंद्र डागर , अनुज जैन, सुधीर चोटी आदि लोग उपस्थित थे

उधर Eye Vision Checkup Camp क्लब लगाया गया। जिसमें 485 बच्चों की आंखों का टेस्ट किया गया, जिसके लिये ग़ाज़ियाबाद से एक विशेष मशीन द्वारा किया गया है ।स्कूल के 14 चाइल्डस की नजर कमजोर पाई गई है

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page