मूलभूत समस्याओं को लेकर कमीश्नर से बैठक में उघमियों ने की चर्चा , मिला आश्वासन,नए औघोगिक क्षेत्र के लिए चिन्हित होगीं जमीनें

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

मूलभूत समस्याओं को लेकर कमीश्नर से बैठक में उघमियों ने चर्चा की । कमीश्नर ने समस्याओं के समाधान और नए औघोगिक क्षेत्र के लिए जमीनें चिन्हित होनें का भी आश्वासन दिया।

मण्डलीय उद्योग बंधु की बैठक आई0आई०ए० भवन, मेरठ में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता सुरेन्द्र सिंह (I.A.S.) मण्डल आयुक्त, मेरठ द्वारा की गई।
बैठक में आई0आई0ए0 के विभिन्न चैप्टर मोदीनगर, गाजियाबाद, हापुड़, नौएडा के उद्यमियों ने भाग लिया। बैठक में औद्योगिक क्षेत्रों में मूलभूत समस्या जैसे- टूटी सड़कें, पानी निकासी की समस्या, जल भराव, सड़कों पर रोशनी कमी आदि समस्याओं पर चर्चा हुई।
आई0आई0ए0 हापुड चैप्टर से अशोक छारिया ने धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं की कमी जैसे पक्की सड़कें, पानी निकासी की समस्या बन्द पड़े नाले आदि समस्याओं से अवगत कराया।
मण्डल आयुक्त सुरेन्द्र सिंह ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी समस्याओं का निस्तारण किया जायेगा। तथा मेरठ मण्डल के नये औद्योगिक क्षेत्र स्थापित करने के लिए औद्योगिक जमीनों को चिन्हित किया जा रहा है।
बैठक में अपर आयुक्त उद्योग चित्रा वी (I.A.S.), नगर आयुक्त मनीष बंसल (I.A.S.) ने भी उद्यमियों की समस्याओं को सुना हापुड़ से प्रमोद गोयल, चैप्टर चेयरमैन राजेन्द्र गुप्ता, सचिव शान्तनु सिंघल, कोषाध्यक्ष पवन शर्मा उपस्थित रहे।

Exit mobile version